Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

Kota News: प्रोफेसर गिरीश परमार को हाईकोर्ट से मिली जमानत, इस मामले में 4 महीने से थे जेल में बंद

Kota News: कोटा में आरटीयू के प्रोफेसर गिरीश परमार और 2 स्टूडेंटस को फिजिकल रिलेशन की डिमांड मामले में मंगलवार को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। बता दें कि इस मामले में तीनों पिछले 4 महीने से जेल में बंद है। हालांकि प्रोफेसर अभी जेल से बाहर नहीं आ सकेगा। वहीं दोनों सहयोगी छात्र जेल से […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: May 3, 2023 12:27
Share :
Kota News

Kota News: कोटा में आरटीयू के प्रोफेसर गिरीश परमार और 2 स्टूडेंटस को फिजिकल रिलेशन की डिमांड मामले में मंगलवार को हाईकोर्ट से जमानत मिल गई। बता दें कि इस मामले में तीनों पिछले 4 महीने से जेल में बंद है। हालांकि प्रोफेसर अभी जेल से बाहर नहीं आ सकेगा। वहीं दोनों सहयोगी छात्र जेल से बाहर आ जाएंगे।

अभी जेल से बाहर नहीं आ सकेगा प्रोफेसर

आरोपी प्रोफेसर के वकील ने बताया कि हाईकोर्ट ने दो मामलों में गिरीश परमार और सहयोगी छात्रों की जमानत अर्जी मंजूर की है। बता दें कि प्रोफेसर गिरीश परमार पर इस मामले में कुल 4 केस दर्ज है। इनमें से परमार को 2 मामलों में जमानत मिल चुकी है। बाकी 2 में जमानत मिलना बाकी है।

जमानत होने के बाद ही एसोसिएट प्रोफेसर जेल से बाहर आ सकेगा। वहीं इस मामलें में अन्य आरोपी बनाए गए छात्र ईशा और अर्पित के खिलाफ भी 2-2 मामले दर्ज थे। लेकिन दोनों को इन मामलों में जमानत मिल चुकी है।

ये था मामला

राजस्थान टेक्निकल यूनिवर्सिटी की छात्रा ने आरोप लगाया है कि इलेक्ट्रॉनिक्स विभाग के एसोसिएट प्रोफेसर गिरीश परमार एग्जाम में अच्छे नबंर देकर पास करने की एवज में शारीरिक संबंध बनाने का दबाव डालते हैं। इस मामले में छात्रा ने कोटा के दादाबाड़ी थाने में 20 दिसंबर को मामला दर्ज करवाया था।

मामले में पुलिस ने कार्रवाई करते हुए प्रोफेसर समेत 2 लोगों को गिरफ्तार किया था। छात्र अर्पित अग्रवाल पर एसोसिएट प्रोफेसर की तरफ से छात्राओं से इस संबंध में बात करने और इस कृत्य में गिरीश परमार की मदद करने का आरोप है। पुलिस की ओर से फरवरी में 4 हजार पन्नों की चार्जशीट कोर्ट में पेश की गई थी।

First published on: May 03, 2023 12:27 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें