Saturday, January 28, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

विजय बैंसला की भारत जोड़ो यात्रा को रोकने की धमकी के बीच सरकार ने दिया वार्ता का न्योता, जानें पूरा मामला

राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राजस्थान में टकराव की स्थिति ना बने इसके लिए गहलोत सरकार ने गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के नेताओं को वार्ता के लिए बुलाया है।

Bharat Jodo Yatra: राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा को लेकर राजस्थान में टकराव की स्थिति ना बने इसके लिए गहलोत सरकार ने गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के नेताओं को वार्ता के लिए बुलाया है। सोमवार को सचिवालय में गुर्जर नेताओं द्वारा भारत जोड़ो यात्रा विरोध प्रकरण में सरकार और गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के बीच वार्ता होगी।

ये नेता रहेंगे मौजूद

जानकारी के मुताबिक सोमवार को सरकार और गुर्जर आरक्षण संघर्ष समिति के बीच सुबह 10 बजे सचिवालय में अहम मीटिंग होगी। सरकार की ओर से मंत्री डॉ.बीडी कल्ला, राजेंद्र यादव मंत्री अशोक चांदना, जोगिंदर सिंह अवाना बैठक में मौजूद रहेंगे। संघर्ष समिति की ओर से विजय बैंसला समेत 10 प्रतिनिधि मौजूद रहेंगे।

समाधान की जगी उम्मीद

बता दें विजय बैंसला ने लंबित मांगों को लेकर यात्रा के विरोध का ऐलान किया था। ऐसे में प्रदेश में यात्रा के प्रवेश से पहले सरकार ने अहम पहल की है। अब उम्मीद की जा रही है कि कल होने वाली इस वार्ता के बाद इस मुद्दे का समाधान निकल जाएगा।

सीएम गहलोत ने पहले ही वार्ता के दिए थे संकेत

वहीं आपको ये भी बता दें कि राहुल गांधी की भारत जोड़ो यात्रा का विरोध करने की धमकी पर सीएम गहलोत ने दार्शनिक अंदाज में जवाब दिया था। सीएम गहलोत ने कहा- यही तो लोकतंत्र है। बोलने की आजादी सभी को है। किसी व्यक्ति की कौम के लिए मांग है तो सरकार उनका समाधान करेगी। बीजेपी आरएसएस अभिव्यक्ति की आजादी को कुचलते हैं। राहुल गांधी इसीलिए तो भारत जोड़ो यात्रा निकाल रहे है। सरकार वार्ता के लिए तैयार है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -