Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Udaipur: गोगुन्दा में एक ही परिवार के 6 लोगों ने की सामूहिक आत्महत्या, गांव में मचा हड़कंप

Mass suicide in Udaipur: झीलों की नगरी उदयपुर जिले के गोगुंदा (Gogunda sucide case) में आज सोमवार को एक ही परिवार के छह लोग मृत पाए गए हैं।

उदयपुर: झीलों की नगरी उदयपुर से इस वक्त हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जिलों के गोगुंदा में आज सोमवार को एक ही परिवार के छह लोग मृत पाए गए हैं। घर के एक कमरे से चार मासूमों सहित दंपती का शव बरामद हुआ है। घटना की सूचना मिलने पर मौके पर ग्रामीणों की भीड़ जमा हो गई। ग्रामीणों द्वारा इस हादसे की सूचना पुलिस को दी गयी। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है।

शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया

अभी तक मिली जानकारी के मुताबिक यह हादसा गोगुन्दा के झाड़ोली थाना क्षेत्र के गोल नेड़ी गांव का है। सूचना पाकर पुलिस मौके पर पहुंच गयी है और सभी मृतकों के शवों को अपने कब्जे में ले लिया है। पुलिस ने सभी शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया है। मौत के कारणों का अभी खुलासा नहीं हो सका है।

फॉरेसिंक टीम पहुंची मौके पर

खबरों के मुताबिक गोगुंदा पुलिस ने बताया कि सोमवार सुबह सूचना मिलने पर मौके पर पुलिस टीम पहुंची। पुलिस का कहना है कि जब पुलिस ने घर का दरवाजा खोलकर देखा तो पुलिस भी हैरान रह गई। कमरे के अंदर चारों तरफ लाशें थीं। पुलिस ने सभी शवों को राजकीय अस्पताल के मुर्दाघर में रखवाया है। पुलिस ने घर को सील कर दिया है। मौके पर फॉरेसिंक की टीमें और डॉग स्क्वायड की टीम को भी बुलाया गया है।

पुलिस सभी एंगल से जांच कर रही है

बता दें गोगुन्दा पुलिस ने अभी तक परिवार की पहचान सार्वजनिक नहीं की है। इस घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए हैं। पुलिस इस हादसे की सभी एंगल से जांच कर कर रही है। बताया जा रहा है कि पुलिस इस घटना में आत्महत्या और हत्या दोनों एंगल से जांच करने जुट गई है। वहीं इस दर्दनाक हादसे के बाद आसपास के कई गांवों में हड़कंप मच गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -