Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Jaisalmer News: मेघवाल समाज के श्मशान में समाधियों पर पोती कालिख, ग्रामीणों में आक्रोश, वीडियो आया सामने

जैसलमेर: राजस्थान के सीमावर्ती जिले जैसलमेर से शर्मिंदा करने वाली खबर सामने आ रही है। जिले के कुछड़ी गांव स्थित मेघवाल समाज के श्मशान में स्थित समाधियों के कुछ शिलालेखों पर अज्ञात लोगों ने कालिख पोत दी, इस घटना बाद से ग्रामीणों में आकोश है। जानकारी के मुताबिक घटना शनिवार की बताई जा रही है।

बता दें समाधियों पर पोती कालिख पोतने की घटना शनिवार की बताई जा रही है। जिसमें कालिख पोतने को लेकर ग्रामीणों में एक जबरदस्त गुस्सा देखा जा रहा है। सोमवार सुबह जब ग्रामीणों ने श्मशान घाट पर समाधि में शिलालेखों को कालिख से पुता देखा तो गांव वालों को इस घटना की जानकारी दी। लोगों ने घटना का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया पर पोस्ट डाल कर अपनी नाराजगी जाहिर की। हालांकि पुलिस द्वारा अभी तक किसी प्रकार का कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है।

बताया जा रहा है कि उन्होंने गांव में सामाजिक तौर पर असामाजिक तत्वों कि पहचान कर उसको सामने लाने की बात कही है। शनिवार की इस घटना के बाद ग्रामीणों ने गांव में सोमवार तक का समय देकर अज्ञात असामाजिक तत्वों को खुद सामने आने का अल्टीमेटम दिया है। अगर वे खुद सामने नहीं आते हैं तो फिर पुलिस में इस मामले का मुकदमा दर्ज करवाया जाएगा। हालांकि पुलिस ने स्वयं संज्ञान लेकर इस मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस घटना को लेकर रामगढ़ थानाधिकारी प्रेमाराम ने बताया कि अभी तक पुलिस में कोई मामला दर्ज नहीं करवाया गया है। लेकिन पुलिस ने सोमवार को विडियो सामने आने के बाद खुद ही घटना पर संज्ञान लेते हुए मामले की जांच शुरू कर दी है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -