Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान की सड़कों पर ED, CBI और IT उतरने वाली है, जानें ऐसा क्यों बोले खाचरियावास

Rajasthan Political Crisis: राजस्थान की राजनीति में आए नए तूफान के बाद अब कांग्रेस में सियासत चरम पर पहुंच गई है। अशोक गहलोत और सचिन पायलट के बीच सीएम की कुर्सी के लिए चल रहे इस सियासी ड्रामे के बीच प्रताप सिंह खाचरियवास ने कहा कि राजस्थान की सड़कों पर ED, CBI और IT उतरने वाली है।

आगे कहा कि इनसे लड़ने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ताओं को सड़कों पर उतरना पड़ेगा। भाजपा अगर एजेंसी भेजेगी तो एजेंसी का जवाब देंगे। कांग्रेस की सरकार को बचाने के लिए कांग्रेस का एक-एक कार्यकर्ता और विधायक लड़ेगा। लेकिन अगर विधायक भाजपा की साजिश के खिलाफ सरकार बचाना चाहते हैं तो उनकी बात सुनी जानी चाहिए।

अभी पढ़ें Lucknow News: ट्रैक्टर-ट्रॉली हादसे के पीड़ित परिजनों को 4-4 लाख रुपये का मुआवजा, डिप्टी CM ने किया ये ऐलान

अभी पढ़ें Rajasthan Political Crisis: राजस्थान कांग्रेस में मचे घमासान को लेकर 10 जनपथ पर बैठक, कई वरिष्ठ नेता मौजूद

आगे उन्होंने मीडिया से बात करते हुए कहा है कि सीएलपी की बैठक से पहले विधायकों का मिलना अनुशासनहीनता नहीं कहलाएगा। वहीं कल की घटना के बाद कांग्रेस आलाकमान प्रताप सिंह खाचरियवास, महेश जोशी और शांति धारीवाल को कारण बताओ नोटिस जारी कर सकता है। नेताओं से पूछा जाएगा कि उन्होंने ‘पार्टी विरोधी’ कृत्य क्यों किए और रविवार को एक बैठक क्यों की जब वरिष्ठ नेताओं द्वारा विधायक दल की बैठक बुलाई गई थी।

वहीं कल रात को भी राजस्थान के सीएम अशोक गहलोत खेमे के विधायक प्रताप सिंह खाचरियावास ने कहा था कि 100 से अधिक विधायक एक तरफ हैं और 10-15 विधायक एक तरफ हैं। 10-15 विधायकों की बात सुनी जाएगी और बाकी की नहीं। पार्टी हमारी नहीं सुनती, अपने आप फैसले हो जाते हैं। सरकार नहीं गिरी है, हमारे परिवार के मुखिया (अशोक गहलोत) हमारी बात सुनेंगे तो नाराजगी दूर हो जाएगी।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -