Monday, September 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Rajasthan: चूरू में ससुर बना दरिंदा, बहु को तेजाब से जलाने की धमकी देकर किया दुष्कर्म

चूरू: राजस्थान के चूरू जिले से हैरान कर देने वाली खबर सामने आ रही है। जिले के रतनगढ़ पुलिस थाना इलाके में एक विवाहिता ने अपने ससुर के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है। उसने बताया, ससुर ने एसिड से जलाने की धमकी देकर उसके साथ दुष्कर्म किया। पुलिस ने विवाहिता का मेडिकल चेकअप कराया है।

जानकारी के मुताबिक इस सम्बंध में चुरू के रतनगढ़ थाने में बहु ने अपने ससुर के खिलाफ मुकदमा दर्ज करवाया है। पीडि़ता ने मुकदमा दर्ज करवाते हुए बताया कि ससुर ने एसिड से जलाने की धमकी देकर देकर दुष्कर्म किया।

अभी पढ़ें – मायावती बोलीं-समाजवादी पार्टी राज्य में भाजपा को कड़ा विरोध देने में रही विफल

पीडि़ता ने बताया कि उसकी शादी 2018 में सुलखणिया निवासी युवक के साथ हुई थी। पति ने करीब एक-डेढ़ साल पहले दूसरी शादी कर ली। इसके बाद पति ने उसको प्रताडि़त करना शुरू कर दिया। एक दिन जब वह कॉलेज से घर लौटी तो ससुर को छोड़कर घर के अन्य सदस्य खेत पर गए हुए थे। इस दौरान ससुर ने उसे एसिड की बोतल दिखाते हुए घर में बने चारे के ढारे में आने के लिए कहा। वह घबराते हुए चारे के ढारे के अंदर चली गई। इस दौरान ससुर ने उसके साथ रेप कर उसके साथ मारपीट की।

अभी पढ़ें – NIA काऑपरेशन PFI’, दिल्ली अध्यक्ष परवेज और उसका भाई गिरफ्ता

पुलिस ने विवाहिता की रिपोर्ट के आधार पर ससुर के खिलाफ रेप और मारपीट करने का मामला दर्ज कर लिया है। पुलिस ने मामला दर्ज होने के बाद विवाहिता का मेडिकल चेकअप करवाया। मामले की जांच सीआई सुभाष बिजारणिया कर रहे हैं।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -