Wednesday, 28 February, 2024

---विज्ञापन---

पंजाब में खुला अनोखा रेस्टोरेंट, जहां लोग हवा में जाकर ले सकेंगे खाने का स्वाद

जालंधर: पंजाब का पहला Dine in Sky रेस्टोरेंट जालंधर में खुलने जा रहा है, तथा इसकी ओपनिंग करीब एक महीने बाद होने जा रही है। इस रेस्टोरेंट को तीन पार्टनर मिलकर खोलने जा रहे हैं। जालंधर- फगवाड़ा हाईवे पर एक रिसॉर्ट के अंदर खुल रहे इस रेस्टोरेंट में लोगों को 120 फीट से 150 फीट […]

Edited By : News24 हिंदी | Updated: Aug 30, 2023 18:03
Share :
Dine in Sky restaurant, Dine in Sky, Punjab News, Jalandhar News

जालंधर: पंजाब का पहला Dine in Sky रेस्टोरेंट जालंधर में खुलने जा रहा है, तथा इसकी ओपनिंग करीब एक महीने बाद होने जा रही है। इस रेस्टोरेंट को तीन पार्टनर मिलकर खोलने जा रहे हैं। जालंधर- फगवाड़ा हाईवे पर एक रिसॉर्ट के अंदर खुल रहे इस रेस्टोरेंट में लोगों को 120 फीट से 150 फीट की ऊंचाई पर खाना खिलाया जाएगा।

लोग ऊंचाई पर जाकर ले सकेंगे खाने का स्वाद

ऑस्ट्रेलिया, दुबई और अन्य देशों की तर्ज पर तीन दोस्त ये प्रोजेक्ट पंजाब में भी ला रहे हैं। पार्टनर नीरज गुप्ता ने बताया कि उन्होंने ऑस्ट्रेलिया दौरे के समय Dine in Sky रेस्टोरेंट में खाना खाया था जिसके बाद से ही इस प्रोजेक्ट को पंजाब में लाने के बारे में सोचा था। उन्होंने कहा कि इसके लिए पंजाब सरकार से हर तरह की मंजूरी ले ली गई है और सरकार ने इस प्रोजेक्ट के लिए किसी भी तरह की मुश्किल नहीं आने दी। उन्होंने आगे कहा कि जल्द ही जालंधर के लोग हवा में खाना खाएंगे। जो लोग अभी तक सिर्फ स्लाइड्स या झूलों का लुत्फ लेते थे, अब वही लोग ऊंचाई पर इस रेस्टोरेंट में जाकर स्वादिष्ट खाने का स्वाद ले सकेंगे।

यह भी पढ़ें-15 साल की नाबालिग शादी को नहीं रही थी मान; सिरफिरे ने गोली मार ले ली जान

नोएडा में खुला है इसी तरह का रेस्टोरेंट

गौरतलब है कि इसी तरह का रेस्टोरेंट नोएडा सेक्टर 38ए में खोला गया है। नोएडा का यह रेस्टोरेंट जमीन से 160 फीट ऊपर बना हुआ है। इस रेस्टोरेंट की खास बात यह कि इसमें खाने के साथ आपकी फोटोग्राफी मुफ्त में की जाती है। एडवेंचर पसंद करने वाले लोगों के लिए यह रेस्टोरेंट काफी पॉपुलर है। इस रेस्टोरेंट की शुरुआत निखिल कुमार ने की थी उन्हें दुबई से लौटने के बाद इस तरह का रेस्टोरेंट बनाने का आइडिया आया था। निखिल के मुताबिक उन्होंने पहले दुबई में ऐसा रेस्टोरेंट देखा था और फिर उन्हें इसे नोएडा में बनाने का आइडिया आया था।

First published on: Aug 30, 2023 06:01 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें