Tuesday, 27 February, 2024

---विज्ञापन---

15 साल की नाबालिग शादी को नहीं रही थी मान; सिरफिरे ने गोली मार ले ली जान

Minor Girl Shot Dead In Amritsar, अमृतसर: पंजाब के सरहदी जिले अमृतसर में बुधवार को नाबालिग लड़की की हत्या की वारदात सामने आई है। इसे एक सिरफिरे आशिक ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पिछले करीब 6 महीने से यह युवक महज 15 साल की लड़की के पीछे पड़ा हुआ था। उसे […]

Edited By : Balraj Singh | Updated: Aug 30, 2023 17:38
Share :

Minor Girl Shot Dead In Amritsar, अमृतसर: पंजाब के सरहदी जिले अमृतसर में बुधवार को नाबालिग लड़की की हत्या की वारदात सामने आई है। इसे एक सिरफिरे आशिक ने अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि पिछले करीब 6 महीने से यह युवक महज 15 साल की लड़की के पीछे पड़ा हुआ था। उसे पर शादी के लिए दबाव बना रहा था। नहीं मानने पर उसने गोली मार दी। फिलहाल स्थानीय पुलिस मौका-मुआयना करने के बाद आरोपी की तलाश में जुटी हुई है।

मामला जिले के जग्गीवाल का है। इस बारे में मृतक किशोरी की मौसी ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि बीर सिंह नामक एक युवक पिछले करीब 6 महीने से लड़की को तंग कर रहा था। वह आते-जाते उस पर आपत्तिजनक कमेंट करता था। परिवार के लोगों ने कई बार समझाया भी, लेकिन वह अपनी हरकतों से बाज नहीं आया। आखिर परेशान होकर लड़की को यहां भेज दिया गया।

ये भी पढ़ें

औरत ने की दोहरी बेवफाई; अक्ल ठिकाने आई तो गुस्साया पति का छोटा भाई, फिर कर डाला ये कांड

प्यार बेवफा! नहीं सह पाया मंगेतर का धोखा, इकलौते बेटे ने लगाया मौत को गले

जानकारी मिलने के बाद तीन दिन पहले सिरफिरा बीर सिंह भी पीछा करता हुआ यहां आन पहुंचा और लड़की को जबरन शादी के लिए दबाव में ले रहा था। इसी बात का विरोध करने पर उसने लड़की एक के बाद एक कई गोलियां मार दी और फरार हो गया। उधर, घायल लड़की को परिजन आनन-फानन में अस्पताल की तरफ लेकर दौड़े। वहां इलाज के दौरान कुछ ही देर में डॉक्टर्स ने उसे मृत घोषित कर दिया।

उधर, इस बारे में सूचना पाकर SHO मुख्यतार सिंह अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचे। पुलिस ने वहां से गोलियों के कई खोल बरामद किए हैं। साथ ही मृतक लड़की के शव को मोर्चरी में रखवाकर आगे की कार्रवाई शुरू कर दी है। आरोपी जल्द से जल्द गिरफ्तार कर लेने की मांग करते हुए मृतक लड़की की मौसी और अन्य परिजनों ने बताया कि वह नशे का आदी है। इसके अलावा उसके पास अवैध पिस्टल आने संबंधी भी सवाल उठाया है।

First published on: Aug 30, 2023 05:33 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें