Friday, October 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Punjab: महिला सेल को अपग्रेड करके बनाया गया महिला पुलिस स्टेशन, विधायक नरेंद्र कौर भराज ने किया उद्घाटन

पंजाब के संगरूर शहर में बुधवार को काली माता मंदिर के पास महिला सेल को अपग्रेड करके महिला पुलिस स्टेशन बनाया गया।

संगरूर: पंजाब के संगरूर शहर में बुधवार को काली माता मंदिर के पास महिला सेल को अपग्रेड करके महिला पुलिस स्टेशन बनाया गया। इसका उद्घाटन संगरूर के विधायक नरेंद्र कौर भराज की तरफ से किया गया। उन्होंने कहा कि पहले यहां पर सिर्फ महिलाओं की मुश्किलें सुनी जाती थीं उनकी काउंसलिंग की जाती थी। मगर अब इसे पुलिस स्टेशन बना दिया गया है। अगर कोई महिला की शिकायत है तो यहां पर f.i.r. लॉन्च की जाएगी।

उन्होंने कहा कि महिलाएं पुलिस स्टेशन में जाने को हिचकिचाते थीं क्योंकि वहां पर मर्द पुलिसकर्मी होते हैं। महिलाएं अपनी हर प्रॉब्लम को मर्द पुलिसकर्मी को नहीं बता सकती हैं, इसीलिए अब हमने संगरूर में महिला पुलिस स्टेशन खोला है। यहां पर ज्यादातर महिलाएं पुलिसकर्मी ही होंगी। हमारी कोशिश होगी कि हम महिलाओं की प्रॉब्लम को काउंसलिंग करके समझौता कराने की कोशिश की करें और उसके बाद अगर दिक्कत बड़ी होगी तो यहीं पर f.i.r. लॉन्च कर के आगे की कार्रवाई की जाएगी।

नरेंद्र कौर भराज ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के समय पर यहां पर महिला सेल बनाया गया था। यहां पर सिर्फ काउंसलिंग की जाती थी और अब हमने इस को अपग्रेड करके महिला पुलिस स्टेशन बना दिया है। अगर शिकायत का कोई हल नहीं होगा तो यहां पर ही f.i.r. लॉन्च कर के आगे की कार्रवाई शुरू की जाया करेगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -