Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Punjab: मुख्यमंत्री ने तरन तारन स्थित चर्च में हुई बेअदबी और अगजनी की घटना की करी निंदा, जांच के दिए आदेश

पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तरन तारन जिले के गांव ठकरपुरा में एक चर्च में हुई बेअदबी और आग लगाने की घटना की जांच के आदेश दिए हैं।

चंडीगढ़: पंजाब के मुख्यमंत्री भगवंत मान ने तरन तारन जिले के गांव ठकरपुरा में एक चर्च में हुई बेअदबी और आग लगाने की घटना की जांच के आदेश दिए हैं। मुख्यमंत्री ने कहा- ‘यह बहुत ही निंदनीय घटना है और इस घृणित अपराध के दोषियों के खि़लाफ़ सख़्त से सख़्त कार्रवाई की जानी चाहिए।’

मुख्यमंत्री ने कहा कि उन्होंने डी.जी.पी. को इस ना-माफी योग्य घटना की तह तक जाकर जांच करने के आदेश दिए हैं। उन्होंने कहा कि इस घटना के पीछे राज्य की अमन-शांति, खुशहाली और तरक्की की दुश्मन ताकतों का हाथ है। भगवंत मान ने कहा कि इस दुर्भाग्यपूर्ण घटना का मकसद राज्य के शांतमयी माहौल को खऱाब करना और पंजाब की सांप्रदायिक सद्भावना और आपसी भाईचारे को पटरी से उतारना था।

मुख्यमंत्री ने स्पष्ट रूप से कहा कि राज्य सरकार ऐसे नापाक मंसूबों को कामयाब नहीं होने देगी। उन्होंने आगे कहा कि राज्य सरकार ऐसी सभी साजिशों को नाकाम करेगी और दोषियों के विरुद्ध सख़्त से सख़्त कार्रवाई करेगी, जिससे भविष्य में अन्यों को सबक मिल सके। भगवंत मान ने ज़ोर देकर कहा कि पंजाब सरकार राज्य की अमन-शांति को बरकरार रखने के लिए प्रतिबद्ध है और इसको किसी भी कीमत पर किसी को भी भंग करने की इजाज़त नहीं दी जाएगी।

इस घटना की निंदा करते हुए मुख्यमंत्री ने स्पष्ट शब्दों में कहा कि सरकार इस घृणित अपराध के दोषियों को सलाखों पीछे डालने में कोई कसर बाकी नहीं छोड़ेगी। भगवंत मान ने कहा कि उन्होंने पहले ही पुलिस को इस मामले की तुरंत और परिणाममुखी ढंग के द्वारा गहराई से जाँच करने के आदेश जारी कर दिए हैं। उन्होंने स्पष्ट शब्दों में कहा कि राज्य सरकार पंजाब को देश का शांतमयी और अग्रणी राज्य बनाने के लिए प्रतिबद्ध है और इस नेक कार्य के लिए कोई कसर बाकी नहीं छोड़ी जाएगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -