Friday, 1 December, 2023

---विज्ञापन---

थोड़ी देर में जयपुर में सभा को संबोधित करेंगे पीएम मोदी, पंडित दीनदयाल की जन्मस्थली धनाक्या भी जाएंगे

PM Narendra Modi Jaipur Speech Update: पीएम नरेंद्र मोदी आज जयपुर के सांगानेर में जनसभा को संबोधित करेंगे। नारी शक्ति वंदन विधेयक पास होने और भाजपा की परिवर्तन यात्राएं पूरी होने के बाद पीएम आज जयपुर में रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम साढे़ 4 साल बाद जयपुर में रैली करने जा रहे […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: Sep 25, 2023 14:29
Share :
PM Narendra Modi Jaipur Speech Update
PM Narendra Modi Jaipur Speech Update

PM Narendra Modi Jaipur Speech Update: पीएम नरेंद्र मोदी आज जयपुर के सांगानेर में जनसभा को संबोधित करेंगे। नारी शक्ति वंदन विधेयक पास होने और भाजपा की परिवर्तन यात्राएं पूरी होने के बाद पीएम आज जयपुर में रैली को संबोधित करेंगे। बता दें कि पीएम साढे़ 4 साल बाद जयपुर में रैली करने जा रहे हैं। इससे पहले आखिरी बार लोकसभा चुनाव 2019 के प्रचार के दौरान पीएम ने रैली संबोधित की थी।

महिलाएं संभाल रही सारी जिम्मेदारी

पीएम मोदी की आज होने जा रही रैली की सारी जिम्मेदारी महिलाएं संभालेगी। पीएम हेलीपेड से सभा स्थल तक ओपन जीप से आएंगे। मोदी की जीप को मंच से पहले पंडाल से गुजारा जाएगा। पीएम का आज भोपाल में भी ऐसे ही भव्य स्वागत किया गया था। यहां उन्होंने ऐतिहासिक जंबूरी मैदान में कार्यकर्ता महाकुंभ को संबोधित किया था।

दीनदयाल की जन्मस्थली जाएंगे पीएम मोदी

पीएम की इस रैली की खास बात यह है कि इस रैली के संचालन से जुड़ी सारी जिम्मेदारी महिलाएं संभाल रही हैं। महिला आरक्षण बिल पारित होने के बाद पीएम के प्रति आभार प्रकट करने के लिए भाजपा ने यह प्रयोग किया है। भाजपा महिला मोर्चे की करीब 500 से अधिक कार्यकर्ताओं को अलग-अलग जिम्मेदारी सौंपी गई है। सांगानेर स्थित कार्यक्रम स्थन पर जाने से पहले पीएम मोदी पंडित दीनदयाल उपाध्याय की जन्मस्थली धानक्या जाएंगे। इसके बाद धानक्या से ही मोदी हेलिकाॅप्टर के जरिए हेलीपेड पर पहुंचेंगे।

First published on: Sep 25, 2023 02:25 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें