Thursday, October 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘तेजस्वी को CM बना आश्रम खोल लें नीतीश…’ शिवानंद तिवारी के बयान पर कुशवाहा ने किया पलटवार

पटना: बिहार में महागठबंधन की सरकार बने महीना भर हुआ नहीं है और राजद और जदयू के बीच बयानबाजी का दौर शुरू हो गया है। नीतीश कुमार जहां 2024 लोकसभा चुनाव की तैयारियों में जुटे हैं, वहीं दूसरी ओर बिहार में शिवानंद तिवारी का बयान की चर्चा है।

राजद के राज्य परिषद की बैठक में पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष शिवानंद तिवारी ने सीएम नीतीश से 2025 में कुर्सी छोड़ने की मांग की है। उन्होंने कहा कि 2025 में सीएम की कुर्सी त्यागकर आश्रम खोले और मैं भी उस आश्रम का हिस्सा होऊंगा और मिलकर प्रशिशण देंगे।

अभी पढ़ें इंदौर में बेरोजगारों का भर्ती सत्याग्रह, पैदल मार्च निकाला‌

आश्रम खोलकर प्रशिक्षण दें नीतीश कुमार: शिवानंद तिवारी 

शिवानंद तिवारी ने कहा कि ‘नीतीश कुमार आश्रम खोलकर राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण देने की बात पहले कहते रहे हैं, इसलिए मैं नीतीश जी को याद दिला रहा हूं कि आश्रम खोलिए। उन्होंने कहा कि, 2025 में नीतीश जी, तेजस्वी यादव को मुख्यमंत्री बनवाइए और उसके बाद मैं भी आपके साथ आश्रम में चलूंगा औ राजनीतिक कार्यकर्ताओं को प्रशिक्षण दिया जाएगा।’

अभी पढ़ें सोनिया गांधी से मुलाकात के बाद बोले लालू यादव, ‘BJP को हटाना है, देश को बचाना है

उपेन्द्र कुशवाहा ने किया पलटवार

शिवानंद तिवारी के बयान पर जडीयू के राष्ट्रीय संसदीय बोर्ड के अध्यक्ष उपेन्द्र कुशवाहा ने पलटवार किया है। उपेंद्र कुशवाहा ने कहा कि बाबा, नीतीश कुमार जी अभी आश्रम नहीं खोलने वाले हैं। करोड़ों देशवासियों की दुआएं उनके साथ है, जो चाहते हैं कि नीतीश जी सत्ता के ऊंचे से ऊंचे शिखर पर रहते हुए बिहारवासियों के साथ देशवासियों की सेवा करते रहें। मुझको लगता है यदि आपको जरूरत है, तो कोई और आश्रम की तलाश कर लेना चाहिए।

बात दें कि कुछ दिन पहले ही जनता दल यूनाइटेड की राष्ट्रीय कार्यकारिणी की बैठक हुई। इस बैठक में पार्टी का लक्ष्य तय किया गया। मीटिंग के बाद नीतीश दिल्ली गए और कई देश के कई नेताओं के साथ मुलाकात की थी।

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

 

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -