Sunday, January 29, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

पुलिस को देखते ही लगाई दौड़, 1 करोड़ रुपए कीमत की ड्रग्स के साथ पैडलर गिरफ्तार

Mumbai: पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी, उसी दौरान रत्नागिरी होटल के पास एक शख्स संदिग्ध हालात में घूमते हुए दिखाई दिया।

अंकुश, मुबई: मुंबई की दिंडोशी पुलिस ने गोरेगांव के संतोष नगर इलाके से 1 करोड़ रुपए कीमत की ड्रग्स के साथ एक पेडलर को गिरफ्तार किया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक बुधवार रात पुलिस पेट्रोलिंग कर रही थी, उसी दौरान रत्नागिरी होटल के पास एक शख्स संदिग्ध हालात में घूमते हुए दिखाई दिया। पुलिस जैसे उसके पास पुछताछ के लिए पहुंची वो भागने लगा जिसे देख पुलिस को उसपर शक हुआ।

बैग से 270 ग्राम हेरोइन ड्रग्स बरामद

पुलिस ने आरोपी को पकड़ उसकी जांच पड़ताल किया तो उसके पास एक बैग में से 270 ग्राम हेरोइन ड्रग्स बरामद हुआ, बरामद किए गए ड्रग्स की कीमत अंतराष्ट्रीय बाजार में 1 करोड़ 8 लाख रुपए है। आरोपी पैडलर के खिलाफ एनडीपीएस एक्ट के तहत मामला दर्ज कर गिरफ्तार किया और पेडलर को आज कोर्ट में पेश किया गया जहां कोर्ट ने आरोपी को 15 नवंबर तक पुलिस के हिरासत में भेज दिया।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -