Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Maharashtra News: मुंबई एयरपोर्ट पर 32 करोड़ रुपये का 61 किलोग्राम सोना जब्त; 4 गिरफ्तार

Maharashtra Gold Seized: सोना अलग-अलग चार लोगों के पास से बरामद किया गया। सूत्रों के मुताबिक, चारों आरोपी कतर की राजधानी दोहा से आ रहे थे। 

Maharashtra Gold Seized: सीमा शुल्क अधिकारियों ने रविवार को छत्रपति शिवाजी महाराज अंतरराष्ट्रीय हवाई अड्डे पर चार लोगों को गिरफ्तार किया और 32 करोड़ रुपये से अधिक मूल्य का लगभग 61 किलोग्राम सोना जब्त किया।

बताया जा रहा है कि उक्त सोना अलग-अलग चार लोगों के पास से बरामद किया गया। सूत्रों के मुताबिक, चारों आरोपी कतर की राजधानी दोहा से आ रहे थे।

सीमा शुल्क अधिकारियों के मुताबिक, आरोपियों को पुलिस को सौंप दिया गया। सूत्रों के मुताबिक, पुलिस ने आगे कहा कि आरोपियों का कोई पिछला आपराधिक रिकॉर्ड नहीं था।

पूछताछ में आरोपियों ने बताया कि वे भारत से संचालित एक अंतरराष्ट्रीय गोल्ड डीलर के लिए काम कर रहे थे। वे मुख्य रूप से अफ्रीकी मूल के तस्करों के साथ काम कर रहे थे।

इस रैकेट में भारत के सबसे बड़े सोना तस्कर के शामिल होने के बारे में भी कस्टम अधिकारियों को सुराग मिले हैं। रैकेट का पर्दाफाश करने के लिए छापेमारी की जा रही है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -