---विज्ञापन---

पटना में बागेश्वर बाबा धीरेंद्र शास्त्री का भव्य स्वागत, जिला प्रशासन ने जताई आतंकी हमले की आशंका, अलर्ट जारी

Bageshwar Dham: बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना पहुंच गए हैं। 13 मई से 17 मई तक नौबतपुर में उनका कार्यक्रम होने वाला है। नौबतपुर में होने वाले कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने पहले ही अलर्ट जारी किया है। पटना एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों द्वारा फूल बरसा कर और जय श्री राम के नारों […]

Edited By : Rakesh Choudhary | Updated: May 13, 2023 10:58
Share :
Bageshwar Dham, Dhirendra Shastri

Bageshwar Dham: बागेश्वर बाबा धीरेंद्र कृष्ण शास्त्री पटना पहुंच गए हैं। 13 मई से 17 मई तक नौबतपुर में उनका कार्यक्रम होने वाला है। नौबतपुर में होने वाले कार्यक्रम को लेकर जिला प्रशासन ने पहले ही अलर्ट जारी किया है। पटना एयरपोर्ट पर उनके समर्थकों द्वारा फूल बरसा कर और जय श्री राम के नारों से उनका स्वागत किया। इस दौरान बीजेपी सांसद मनोज तिवारी और राम कृपाल यादव भी उनके साथ दिखे।

इस बीच पटना जिला प्रशासन ने बाबा बागेश्वर धीरेंद्र शास्त्री के कार्यक्रम में आतंकी हमले की आशंका जताई है। बाबा बागेश्वर के कार्यक्रम को लेकर अलर्ट जारी किया है। इसके साथ ही वहां 24 घंटे पुलिस बल की तैनाती का आदेश जारी कर दिया है।

पटना जिलाधिकारी कार्यालय ने जारी किया अलर्ट

पटना के जिलाधिकारी के कार्यालय से जारी पत्र में कहा गया है कि ”विदित हो कि दिनांक 27.10.2013 को गांधी मैदान, पटना में आयोजित हुंकार रैली के अवसर पर रियल बम विस्फोट की घटना और उसके पश्चात् एन०आई०ए० एवं प्रशासनिक कार्रवाईयों के मद्देनजर उग्रवादी / आतंकवादी संगठनों द्वारा उनकी विध्वंसक नीति के तहत जान-माल की क्षति पहुंचाने हेतु आई०ई०डी० आदि के इस्तेमाल किये जाने की भी संभावना की आसूचना विशेष शाखा, बिहार, पटना द्वारा कार्यक्रम स्थल के पास स्थित गांधी मैदान में आयोजित होने वाले विभिन्न कार्यक्रमो के अवसर पर दी जाती रही है”।

बड़ी संख्या में पुलिस बल की तैनाती

खतरे की आशंका के मद्देनजर जिला प्रशासन ने पुलिस बल की प्रतिनियुक्ति का फैसला लिया है। जिला प्रशासन के पत्र में कहा गया है कि  इस कार्यक्रम में अतिविशिष्ट महानुभावों की उपस्थिति के साथ भारी भीड़ संभावित है। उल्लिखित परिप्रेक्ष्य तथा भीड़ प्रबंधन, यातायात, शांति सुव्यवस्था एवं सुरक्षा व्यवस्था तथा विधि-व्यवस्था बनाये रखने हेतु परिशिष्ट-“क” के सेक्टर-1 एवं सेक्टर-2 के अनुसार रोस्टरवार ( 24×7 ) दण्डाधिकारी, पुलिस पदाधिकारी एवं पुलिस बलों की नियुक्ति की जाती है।

First published on: May 13, 2023 10:27 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें