Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP में बढ़ रहा ऑनलाइन नशे का कारोबार, यूपी से की जा रही थी भारी मात्रा में ऑनरेक्स कफ सिरप की डिलीवरी

मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा नशे के खिलाफ अभियान चलाने बावजूद मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों ने इसका तोड़ खोज लिया है।

अनूपपुर: मध्यप्रदेश के मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान के द्वारा नशे के खिलाफ अभियान चलाने बावजूद मादक पदार्थों की तस्करी करने वालों ने इसका तोड़ खोज लिया है। अब ऑनलाइन तस्करी शुरू की गई है। आपके यह जानकर होश उड़ जाएंगे कि उत्तरप्रदेश के लखनऊ से ऑनलाइन नशे के रूप में उपयोग की जाने वाली 400 ऑनरेक्स कफ सिरप अनूपपुर के राजनगर मंगायी गई। घटना शनिवार की बताई जा रही है।  हालांकि, डिलीवरी होने के पहले ही कोतमा पुलिस को भनक लग गई और जब्त कर कार्रवाई की है।

ये है जब्त कफ सिरप से भरी पेटियों की कीमत

उत्तरप्रदेश के लखनऊ से चलकर इंदौर वाया शहड़ोल होते हुए अनूपपुर के राजनगर डिलीवरी होने जा रही डेल्ही वेरी कंपनी की ऑनलाइन ट्रांसपोर्टिंग की डाक वाहन को कोतमा पुलिस ने पहले ही पकड़ लिया। डाक पार्सल वाहन क्रमांक MP65GA2331 से 4 पेटी में 400 शीशी ऑनरेक्स कफ सिरप जब्त की, जिसकी कीमत 60 हजार बताई गई। वहीं इस ऑनलाइन नशे वाली सामग्री मंगाने वाला फरार है, जिसकी कोतमा पुलिस तलाश कर रही है।

बिहार रहकर अनूपपुर से आरोपी कर रहा नशे का धंधा

खास बात यह है कि ऑनलाइन नशे की सामग्री मांगने वाला शातिर बिहार में रहकर अनूपपुर से नशे का कारोबार कर रहा, जो कि ऑनलाइन सामग्री मांगवाकर किसी अन्य व्यक्ति से इसकी डिलीवरी करने के फिराक में था, जिसे डिलीवरी होने के पहले ही कोतमा पुलिस ने पकड़ लिया है।

पुलिस ने धारा 8B, 21,22 एनडीपीएस एक्ट और 5/13 मध्य प्रदेश ड्रग कंट्रोल अधिनियम के तहत मामला पंजीबद्ध कर विवेचना में लिया। प्रारंभिक रूप से जिस व्यक्ति के पास अवैध कोरेक्स की डिलीवरी की जा रही थी, उसके मोबाइल नंबर के आधार पर उसे आरोपी बनाया गया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -