Saturday, November 26, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

MP: कुएं में मिला 8 फीट से भी लंबा अजगर, महिला वनकर्मी ने किया रेस्क्यू

मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में 8 फीट से ज्यादा लंबा अजगर मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सांप 60 फीट गहरे कुएं में मौजूद था।

जबलपुर: मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले में 8 फीट से ज्यादा लंबा अजगर मिलने से इलाके में हड़कंप मच गया। बताया जा रहा है कि सांप 60 फीट गहरे कुएं में मौजूद था। पूरा मामला गोलबाजार इलाके का बताया जा रहा है। मामला सामने आते ही स्थानीय लोगों का तांता लग गया।

पूरा मामला जिले के गोलबाजार इलाके का बताया जा रहा है। कुए में अजगर मिलना लोगों के लिए कौतूहल का विषय बन गया और उसे देखने के लिभ भीड़ जुट गई। हालांकि, इस घटना के बारे में स्थानीय लोगों ने वन विभाग को सूचना दी जिसके बाद मौके पर टीम पहुंची।

अभी पढ़ें MP में दरिंदगी की सारी हदें पार, नाबालिग बहन से गैंगरेप कर ली जान, दादी के साथ भी किया दुष्कर्म

फिलहाल, 20 किलो से ज्यादा वजनी इस अजगर का एनिमल वेलफेयर सोसायटी की अंकिता पांडे ने रेस्क्यू कर सुरक्षित स्थान पर छोड़ दिया। इस दौरान काफी संख्या में स्थानीयों लोगों की भीड़ जमा रही जिनमें कई लोगों ने इस रेस्क्यू ऑपरेशन को अपने मोबाइल में कैद भी किया।

अभी पढ़ें –  देश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -