---विज्ञापन---

MP: ड्यूटी पर तैनात सिपाही पर जानलेवा हमला, शॉर्ट एनकाउंटर में पकड़ा गया बदमाश

अलीराजपुर: मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में पुलिस में ड्यूटी पर तैनात सिपाही गंगाराम पर प्राणघातक हमला करने वाले लिस्टेड गुंडा वीनू उर्फ प्रवीण को घेराबंदी कर शॉर्ट एनकाउंटर कर हिरासत में ले लिया है। एसपी मनोज कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी। अस्पताल में आरोपी का चल रहा था इलाज बता दें कि […]

Edited By : Yashodhan Sharma | Updated: Sep 18, 2022 16:09
Share :
Alirajpur Short Encounter

अलीराजपुर: मध्यप्रदेश के अलीराजपुर जिले में पुलिस में ड्यूटी पर तैनात सिपाही गंगाराम पर प्राणघातक हमला करने वाले लिस्टेड गुंडा वीनू उर्फ प्रवीण को घेराबंदी कर शॉर्ट एनकाउंटर कर हिरासत में ले लिया है। एसपी मनोज कुमार सिंह ने प्रेस वार्ता कर जानकारी दी।

अस्पताल में आरोपी का चल रहा था इलाज

बता दें कि 17 सितंबर की रात पुलिस थाना कोतवाली अलीराजपुर में पदस्थ आरक्षक गंगाराम सोलंकी और आरक्षक नगर सिंह त्योहार के चलते ताजियों की जानकारी लेने के लिए असाढ़पूरा क्षेत्र की ओर से जा रहे थे। इसी दौरान सोरवा रॉड पर अलीराजपुर थाना क्षेत्र का गुंडा बदमाश उर्फ वीनू द्वारा आरक्षक गंगाराम के सिर पर प्राणघातक हमला किया। आरक्षक गंगाराम पर हमला कर भागने के दौरान गिरने से चोट आई उसे अस्पताल उपचार हेतु ले जाया गया।

चकमा देकर बदमाश हो गया फरार

इस दौरान वह डराते धमकाते हुए जिला अस्पताल से पुलिस और अस्पताल स्टाफ को डराता रहा और चकमा देकर भाग निकला। मीनू बदमाश को पकड़ने हेतु चारों तरफ से घेराबंदी की गई ।वही घटना की सूचना मिलते ही पुलिस अधीक्षक मनोज कुमार सिंह व एसडीओपी श्रद्धा सोनकर टीआई शिवराम तरोले सहित सभी पुलिस बल द्वारा चौकी सीमा पर घेराबंदी कर रोकने का प्रयास किया गया।

पुलिस फायरिंग में पकड़ा गया आरोपी

बदमाशों ने स्वयं को चारों तरफ से घिरा देखकर पुलिस अधीक्षक की तरफ फायर किया जिससे पुलिस अधीक्षक बाल-बाल बचे। वहीं आरोपी को पकड़ने की चेतावनी दी गई। उसके बाद दोबारा उसने पुलिस पर फायर किया। वहीं पुलिस ने आत्मरक्षा व बदमाश को पकड़ने के लिए फायर किया गया।

आरोपी को पैर में लगी पुलिस द्वारा आत्मरक्षा में गोली चला कर बदमाशों को हिरासत में लेकर उपचार हेतु जिला अस्पताल भेजा गया। आरोपी वीनू पूर्व से गुंडा बदमाश जुआरी अवैध वसूली की गंभीर धाराओं में उस पर प्रकरण पंजीबद्ध है।

First published on: Sep 18, 2022 04:09 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें