Friday, 23 February, 2024

---विज्ञापन---

हरियाणा का नूंह फिर सुर्खियों में, घर में 3 बच्चों के साथ पापा मिले मृत, मम्मी गायब

Nuh Family Murder: दिल्ली से 90 किलोमीटर दूर हरियाणा का नूंह जिला एक बार चर्चा में है। इससे पहले ब्रजमंडल यात्रा के दौरान हुई हिंसा के चलते यह देशभर की मीडिया में चर्चा में आ गया था। इस बार मामला दूसरा है, लेकिन यह भी अपराध से ही जुड़ा हुआ है। नूहं के एक गांव […]

Edited By : jp Yadav | Updated: Sep 3, 2023 13:23
Share :
Nuh Family Murder
Nuh Family Murder

Nuh Family Murder: दिल्ली से 90 किलोमीटर दूर हरियाणा का नूंह जिला एक बार चर्चा में है। इससे पहले ब्रजमंडल यात्रा के दौरान हुई हिंसा के चलते यह देशभर की मीडिया में चर्चा में आ गया था। इस बार मामला दूसरा है, लेकिन यह भी अपराध से ही जुड़ा हुआ है। नूहं के एक गांव गंगोली में घर से मुखिया समेत चार शव मिलने से हड़कंप मच गया, जबकि  एक महिला फरार है। यह घर के मुखिया की पत्नी है।

शनिवार सुबह एक घर में चार लोगों की संदिग्ध हालात में मौत का खुलासा हुआ। जान गंवाने वालों की पहचान जीत सिंह उर्फ जीतन (34), खिलाड़ी (2), राधिका (10) और प्रियांशु (7) के रूप में हुई है, जबकि जीत सिंह की पत्नी मीना वारदात के बाद से फरार है।

पत्नी फरार, शक गहराया

पुलिस ने जांच शुरू की तो हैरान कर देने वाला खुलासा हुआ। जांच की कड़ी में कमरे में पुलिस पहुंची तो घर के मुखिया जीत सिंह का शव पंखे से बंधे फंदे से लटका मिला। इससे कई तरह के सवाल खड़े हो रहे हैं। हैरत की बात यह है कि तीन बच्चे बिस्तर पर मृत मिले हैं। आशंका जताई जा रही है कि बच्चों को जहर दिया गया होगा। पुलिस को मौके से कोई सुसाइड नोट नहीं मिला है, इससे पुलिस की आशंका है कि सभी चारों की हत्या की गई है।

जुटाए गए फॉरेंसिक साक्ष्य

एक घर में चार लोगों का शव मिलने के बाद पुलिस भी सकते में है। इतनी बड़ी संख्या में शव मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने साक्ष्य जुटाए हैं। पुलिस का कहना है कि जल्द ही हत्या की वजह का खुलासा करने के साथ ही आरोपी को गिरफ्तार भी कर लिया जाएगा।

शुरुआती जांच में पुलिस को पता चला है कि जीत सिंह और उसकी पत्नी मीना के बीच अक्सर विवाद के कारण झगड़ा होता था। शनिवार की रात को ऐसा क्या हुआ, जो चार लोग ने अपनी जान गंवा दी, पुलिस इसकी जांच में जुटी है। आशंका जताई जा रही है कि विवाद के मीना या जीत ने परिवार को जहर दिया होगा। लेकिन सवाल यह है कि आखिर मीना कहां है? कहीं ऐसा तो नहीं है कि मीना ने परिवार को जहर दिया और फरार हो गई।

 

 

 

 

First published on: Sep 03, 2023 01:13 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें