Tuesday, October 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Haryana: हरियाणा पुलिस को मिली बड़ी सफलता, जेल से फरार 25 हजार का इनामी बदमाश गिरफ्तार

हरियाणा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल पुलिस ने मंगलवार को रेवाड़ी में जेल से फरार एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है।

चंडीगढ़: हरियाणा पुलिस के हाथ बड़ी सफलता लगी है। दरअसल पुलिस ने मंगलवार को रेवाड़ी में जेल से फरार एक शातिर बदमाश को गिरफ्तार कर लिया है। इस बदमाश पर पुलिस द्वारा 25 हजार का इनाम भी घोषित किया गया था। आरोपी कोविड काल के दौरान जेल से फरार हो गया था, जिसके बाद उसे रोहतक की स्पेशल टास्क फोर्स ने राजस्थान के झुंझुनू से दबोचा है।

कोविड जेल में था भर्ती, 13 अन्य कैदियों के साथ हुआ था फरार

दरअसल ये मामला रेवाड़ी का है जहां पर कोरोना काल के दौरान गांव फिदेड़ी स्थित निर्माणाधीन जेल में कोविड पॉजिटिव बंदियों के लिए स्पेशल सेल बनाई गई थी। इस जेल में प्रदेश की अन्य जेलों से कोरोना संक्रमित कैदियों को शिफ्ट किया गया था। लेकिन आठ मई 2021 की रात जेल कर्मचारियों की लापरवाही के चलते अलग-अलग आपराधिक मामलों में बंद 13 कैदी फरार हो गए थे। इस मामले में जेल के वार्डन व डिप्टी जेल अधीक्षक को निलंबित भी कर दिया गया था।

इन्हीं फरार आरोपियों में दुष्कर्म, अपहरण समेत कई अन्य मामलों में दोषी करार अनुज भी शामिल था। वह राजस्थान के झुंझुनू के गांव काकोड़ा का रहने वाला था और कोविड पॉजिटिव होने के बाद उसे दूसरे कैदियों के साथ जेल में शिफ्ट किया गया था, लेकिन वह फरार हो गया था।

आरोपी की तलाश में जुटी एसटीएफ, 25 हजार का इनाम भी किया घोषित

अनुज के फरार होने के बाद पुलिस महकमें में हड़कंप मचा गया और हर तरफ उसकी तलाश की जाने लगी। लंबे समय तक सर्च ऑपरेशन चलाकर जब सफलता हाथ नहीं लगी तो स्पेशल टास्क फोर्स की टीम गठित की गई। टीम ने आरोपी पर 25 हजार रुपए का इनाम भी घोषित किया, जिसके बाद मंगलवार को उसे राजस्थान के झंझूनू से गिरफ्तार कर लिया गया।

(यह खबर News24 वेबसाइट के साथ इंटर्नशिप कर रहे हर्ष शर्मा ने तैयार की है।)

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -