Saturday, December 3, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Gujarat Election 2022: चुनाव लड़ने और पति रवींद्र जडेजा के सपोर्ट को लेकर क्या बोलीं भाजपा प्रत्याशी रिवाबा

Rivaba Jadeja: रिवाबा ने कहा कि मैं ऐसी महिलाओं और दंपत्तियों को प्रेरित करना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि महिलाएं शादी के बाद भी अपने सपनों को पूरा कर सकती हैं।

Gujarat Election 2022: गुजरात विधानसभा चुनाव में जामनगर नॉर्थ से भाजपा प्रत्याशी रिवाबा जडेजा ने चुनाव लड़ने और पति रवींद्र जडेजा से मिले सपोर्ट पर खुलकर बात की है। रिवाबा ने बताया कि जब मैं नॉमिनेशन के लिए जा रही थी, उस वक्त रवींद्र मेरे साथ थे और उन्होंने हर समय पर मेरा साथ दिया है।

न्यूज एजेंसी ANI से बात करते हुए क्रिकेटर रवींद्र जडेजा की पत्नी रिवाबा जडेजा ने कहा कि जब मैं नामांकन दाखिल करने गई तो वह भावुक क्षण था और इस दौरान वह (रवींद्र जडेजा) मेरे साथ थे। रिवाबा ने कहा कि मैं ऐसी महिलाओं और दंपत्तियों को प्रेरित करना चाहती हूं और कहना चाहती हूं कि महिलाएं शादी के बाद भी अपने सपनों को पूरा कर सकती हैं।

रवींद्र जडेजा से सपोर्ट को लेकर पूछे गए सवाल पर रिवाबा ने कहा कि उन्हें उनके पति का पूरा समर्थन है। गुजरात विधानसभा चुनाव को लेकर रिवाबा ने कहा कि गुजरात ने कभी भी त्रिकोणीय चुनाव मोड को स्वीकार नहीं किया है। एक पार्टी जो गुजरात में आई ही नहीं है और विकास कार्य नहीं किया है, उसे लोग  कैसे पसंद कर सकते हैं।

रिवाबा ने कहा कि अगर आपने कुछ नहीं किया है तो लोग आप पर भरोसा कैसे करेंगे? आप भाजपा के विकास कार्यों को देख सकते हैं। लोग भाजपा और उनके प्रत्याशियों पर भरोसा करते हैं।

2017 में 99 सीटों पर दर्ज की थी जीत

2017 के गुजरात चुनावों में भाजपा ने कुल 182 सीटों में से 99 सीटों पर जीत दर्ज की थी। पार्टी पिछले 27 वर्षों से गुजरात में सत्ता में है और नरेंद्र मोदी राज्य के सबसे लंबे समय तक मुख्यमंत्री रहे हैं।

इस बार, पीएम मोदी, अमित शाह और सीआर पाटिल के नेतृत्व में पार्टी अपनी सबसे बड़ी सीट 140 से अधिक हासिल करने का लक्ष्य लेकर चल रही है। राज्य लंबे समय से भाजपा का गढ़ रहा है और पार्टी ने सातवें कार्यकाल के लिए सत्ता में वापसी की कोशिशों में जुटी है।

बता दें कि गुजरात में 182 विधानसभा क्षेत्र हैं। राज्य में दो चरणों में विधानसभा चुनाव कराए जाने हैं। पहले चरण के तहत 1 दिसंबर और दूसरे चरण के तहत 5 दिसंबर को मतदान होगा। वोटों की गिनती 8 दिसंबर को होगी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -