Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi News: आबकारी नीति मनी लॉन्ड्रिंग केस में व्यवसायी समीर महेंद्रू को चार दिन रिमांड 

विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने गुरुवार को कहा इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले की जांच एक जटिल मामला है

नई दिल्ली: राउज एवेन्यू कोर्ट ने गुरुवार को दिल्ली आबकारी नीति में मनी लॉन्ड्रिंग जांच के सिलसिले में व्यवसायी समीर महेंद्रू की प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की रिमांड चार दिन के लिए बढ़ा दी है। महेंद्रू हाल इंडोस्पिरिट्स नामक कंपनी के प्रबंध निदेशक हैं। उन्हें हाल ही में प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) ने  गिरफ्तार किया था।

अभी पढ़ें Chhattisgarh News: छेड़छाड़ करने से रोकना पड़ा युवक को भारी, बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

अभी पढ़ें Varanasi News: परिवार गया था मेले में, अकेली लड़की ने आधी रात को घर बुलाया प्रेमी, फिर हुआ ऐसा कि चौंक जाएंगे

विशेष न्यायाधीश एमके नागपाल ने गुरुवार को कहा इस तथ्य को ध्यान में रखते हुए कि मनी लॉन्ड्रिंग के एक मामले की जांच एक जटिल मामला है और इसके लिए मामले के विभिन्न पहलुओं पर गहन जांच की आवश्यकता है। आरोपी को 4 दिनों की अवधि के लिए ईडी की हिरासत में भेजा जा रहा है।

सुनवाई के दौरान स्पेशल पब्लिक प्रोड्यूसर (एसपीपी) एडवोकेट नवीन कुमार मट्टा ने रिमांड की अवधि बढ़ाने की मांग की। बता दें कि ईडी द्वारा इस मामले में समीर महेंद्रू की गिरफ्तारी के बाद केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने दिल्ली आबकारी नीति मामले में मुंबई स्थित ओनली मच लाउडर के पूर्व मुख्य कार्यकारी अधिकारी विजय नायर को गिरफ्तार किया है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़े

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -