Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhattisgarh News: छेड़छाड़ करने से रोकना पड़ा युवक को भारी, बदमाशों ने उतारा मौत के घाट

छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक को लड़की से छेड़छाड़ करने वालों को रोकना भारी पड़ गया।

बलौदाबाजार: छत्तीसगढ़ के बलौदाबाजार से दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है। एक युवक को लड़की से छेड़छाड़ करने वालों को रोकना भारी पड़ गया। आरोपियों ने दोस्तों के साथ मिलकर उसे मौत के घाट उतार दिया। सीने में गहरे जख्म के निशान भी मिले हैं।

दरअसल, लवन थाने इलाके में एक आरोपी लड़की से छेड़छाड़ कर रहा था, जिसे मना करने पर जान से हाथ धो बैठा। कातिलों ने शख्स को मारने के बाद उसे एक्सीडेंट का रूप देने की साजिश रची, लेकिन उनकी प्लानिंग फेल हो गई।

अभी पढ़ें उत्तराखंड हिमस्खलन: तीन शव और बरामद, मृतकों की संख्या 19 तक पहुंची

लवन पुलिस ने इस खूनी वारदात में मुख्य आरोपी सहित आठ लोगों को हिरासत में लिया है। कॉलेज के पास की घटना बताई जा रही है। गांव वालों ने बाकी आरोपियों की गिरफ्तारी की मांग को लेकर लवन चौकी में प्रदर्शन कर रहे हैं।

बता दें कि इन कातिलों ने वारदात को अंजाम देने के बाद शातिराना तरीके से बचने के लिए रास्ता निकाला था। इस प्लानिंग में मुख्य आरोपी सहित 8 लोगों के नाम निकलकर सामने आया है। इन आरोपियों से पुलिस पूछताछ कर रही है, जल्द खुलासा हो सकता है।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़े

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -