Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Delhi: अरविंद केजरीवाल और एलजी की कल नहीं होगी साप्ताहिक बैठक, ये है वजह

मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना की साप्ताहिक बैठक शुक्रवार को नहीं होगी। सीएम अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर गुजरात जा रहे हैं।

नई दिल्ली: मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल और उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना की साप्ताहिक बैठक शुक्रवार को नहीं होगी। सीएम अरविंद केजरीवाल शुक्रवार को दो दिवसीय दौरे पर गुजरात जा रहे हैं। इस वजह से मुख्यमंत्री और उपराज्यपाल की साप्ताहिक बैठक स्थगित कर दी गई है।

उपराज्यपाल विनय कुमार सक्सेना और मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल दिल्ली के विकास कार्यों से संबंधित मामलों पर चर्चा करने के लिए हर हफ्ते शुक्रवार को नियमित रूप से बैठक करते हैं। लेकिन सीएम केजरीवाल के गुजरात दौरे के कारण शुक्रवार को यह साप्ताहिक बैठक नहीं होगी।

सीएम अरविंद केजरीवाल 2 सितंबर को गुजरात के द्वारका में जनसभा को संबोधित करेंगे, जबकि 3 सितंबर को सुरेंद्रनगर में टाउन हॉल मीटिंग में हिस्सा लेंगे।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -