Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

राजधानी दिल्ली में बदमाशों का तांडव, नेब सराय गोलीबारी, एक मौत, एक शख्स जख्मी

Delhi Crime: दिल्ली में बदमाशों नेब सराय इलाके में ताबड़तोड़ गोलीबारी की। बदमाशों की गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई जबकि एक शख्स जख्मी है।

नई दिल्ली: राजधानी दिल्ली में बेखौफ बदमाशों का तांडव देखने को मिला। यहां के नेब सराय इलाके में बदमाशों ने ताबड़तोड़ गोलीबारी की। बदमाशों की गोलीबारी में एक शख्स की मौत हो गई जबकि एक शख्स जख्मी है। मामले की जांच में जुटी पुलिस है। वहीं स्थानीय लोगों में इस गोलीकांड के बाद दहशत का माहौल है।

अभी पढ़ें पंजाब में कृषि विभाग के 359 और सिविल जजों के 80 पदों पर निकलेगी भर्ती, जानें डिटेल्स

बताया जा रहा है कि नेब सराय थाना क्षेत्र में कार सवार 3 लोगों पर बदमाशों ने फायरिंग कर दी, जिसमें एक शख्स की मौत हो गयी जबकि दूसरा घायल है। तीसरा पूरी तरह सुरक्षित है। मृतक की पहचान कपिल के रूप में हुई है।

फिलहाल पुलिस इस पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है और फरार बदमाशों की तलाश में टीमें भी गठित कर दी गई हैं। मौके पर दक्षिणी दिल्ली की डीसीपी ने आकर पूरे मामले का जायजा लिया और तत्काल कार्यवाही के लिए आदेश भी जारी कर दिए हैं।

अभी पढ़ें प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

 

Click Here – News 24 APP अभी download करें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -