Wednesday, February 1, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

कोरबा में 8 साल की बच्ची से नाबालिग चाचा ने की ये खौफनाक वारदात, जानकर खौल जाएगा आपका खून

वहीं इस वारदात के बाद लड़की जब घर वापस लौटी तो काफी सुस्त नजर आ रही थी। इतना ही नहीं बच्ची के निजी अंग से रक्तस्राव हो रहा था।

कोरबा: छत्तीसगढ़ के कोरबा जिले से रिश्तों को शर्मसार कर देने वाला मामला सामने आया है। यहां एक नाबालिग आरोपी ने अपनी भतीजी से दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया। पीड़िता की उम्र महज 8 वर्ष है। घटना की जानकारी लगते ही मासूम को जिला अस्पताल में उपचार के लिए भर्ती करवाया है।

मवेशी चराने गई थी मासूम

जानकारी के मुताबिक घटना कोरबा जिले के बांगो थाना अंतर्गत ग्रामीण इलाके की है, जहां एक गांव में निवासरत तीसरी में पढ़ने वाली 8 साल की लड़की माता-पिता के खेत जाने के बाद मवेशी चराने जंगल गई हुई थी। इस दौरान रिश्ते में चाचा लगने वाले नाबालिग युवक ने दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया।

खून से लथपथ मिली मासूम

वहीं इस वारदात के बाद लड़की जब घर वापस लौटी तो काफी सुस्त नजर आ रही थी। इतना ही नहीं बच्ची के निजी अंग से रक्तस्राव हो रहा था। इधर खेत से वापस लौटे माता-पिता ने जब इस दृश्य को देखा तो उनके होश उड़ गए। उन्होंने मासूम से इसका कारण पूछा तो पीड़िता ने इस पर डरी सहमी आवाज घटना की पूरी आपबीती सुना दी।

इस दरिंदगी की दास्तां सुन माता-पिता के पैरों तले जमीन खिसक गई। उन्होंने सबसे पहले अपनी बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती करवाया। उसके बाद इस पूरी वारदात की सूचना थाने में दी। फिलहाल, अस्पताल पुलिस चौकी ने मेमो तैयार कर संबंधित थाने को भेज दिया है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -