---विज्ञापन---

लाशें इधर-उधर बिखरीं, फूटे सिर और बहता खून; छत्तीसगढ़ के कवर्धा में 20 फीट खाई में कैसे गिरी पिकअप?

Chhattisgarh Kawardha Pickup Accident: छत्तीसगढ़ के कवर्धा में करीब 40 मजदूरों से भरी पिकअप सड़क से उतरकर 20 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 18 पुरुषों और महिलाओं की मौत हुई है।

Edited By : Pooja Mishra | Updated: May 20, 2024 17:10
Share :
Chhattisgarh Kawardha Pickup Accident

Chhattisgarh Kawardha Pickup Accident: मजदूरों की लाशें इधर-उधर बिखरी थीं। सिर फूटे और बहता खून, दर्द से कराहती महिलाएं, मंजर देखकर किसी भी दिल दहल जाए, लेकिन यह खौफनाक मंजर आज छत्तीसगढ़ के कवर्धा में देखने को मिला। करीब 40 मजदूरों से भरी पिकअप सड़क से उतरकर 20 फीट गहरी खाई में गिर गई। हादसे में 18 पुरुषों और महिलाओं की मौत हुई है। बाकी घायल हैं, जिन्हें उपचार के लिए अस्पताल पहुंचाया गया है। हादसा बैलेंस बिगड़ने के कारण हुआ। तेज स्पीड के कारण बैलेंस बिगड़ा और पिकअप खाई में लुढ़क गई। घटनास्थल की तस्वीरें इतनी भयानक और वीभत्स हैं कि हम आपको उनकी झलक तक नहीं दिखा सकते हैं।

इधर-उधर बिखरी पड़ी आदिवासी मजदूरों की लाशें

घटनास्थल की कुछ तस्वीरें और वीडियो सामने आए हैं, जिसमें जमीन पर चारों तरफ इधर-उधर आदिवासी मजदूरों की लाशें बिखरी पड़ी हुई हैं। खाई में गिरने के बाद पिकअप के ऐसे परखच्चे उड़े थे कि आप मजदूरों की लाशों की हालत का अंदाजा भी नहीं लगा सकते हैं। घटनास्थल पर तेंदू पत्तों की गठरियों और मजदूरों की लाशें एक जैसी बिखरी पड़ी हुई थीं। घटनास्थल पर इन लोगों की मदद करने आए लोगों को यह समझ में नहीं रहा था कि वह इस स्थिति में क्या करें। वहीं वीडियों में कई लोगों के रोने, चिखने और चिल्लाने की भी आवाजें आ रही हैं, जिसे सुन किसी भी दिल एक पल को बैठ जाएंगा।

मजदूरों के खून से सनी घटनास्थल की जमीन

वहीं एक दूसरी वीडियो में घटनास्थल की तस्वीर देखने पर आप आंखे बंद कर लेंगे। क्योंकि इस वीडियो में मजदूरों की लाशों के पास की जमीन खून से गीली हो गई है। घटनास्थल खून ऐसे बहे पड़े हुए हैं, जैसे वहां खून की बारिश हुई हो। घटनास्थल की हालत को शब्दों में बताना मुश्किल है, उससे भी ज्यादा मुश्किल है, इस हादसे की वीडियो तस्वीरों को देख पाना।

 

First published on: May 20, 2024 03:56 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें