Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhattisgarh: MBBS की 17 छात्राओं को चूहों ने काटा, शिकायत के बाद भी नहीं जागा प्रबंधन

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक मेडिकल कॉलेज से ऐसा मामला सामने आया है जो कॉलेज प्रबंधन की लचर व्यवस्थाओं की पोल खोल रहा है।

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर में एक मेडिकल कॉलेज से ऐसा मामला सामने आया है जो कॉलेज प्रबंधन की लचर व्यवस्थाओं की पोल खोल रहा है। हम बात कर रहे हैं मेकाहारा मेडिकल कॉलेज की जहां गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं के हाथ-पैरों को चूहों ने कुतर डाला है।

बता दें कि मेकाहारा हॉस्पिटल में आए दिन लापरवाही की तस्वीर सामने आती रहती है। इस बार मेकाहारा के गर्ल्स हॉस्टल में छात्राओं के हाथ पैर को चूहों ने कुतर डाला।

अभी पढ़ें Agra News: ताजमहल को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने दिया बड़ा आदेश, कारोबारियों की बढ़ीं धड़कनें, जानें क्या है मामला

17 छात्राओं को चूहों ने बनाया शिकार

MBBS की 17 छात्राओं को चूहे ने कुतरा है। किसी के हाथ तो किसी के पैर में घाव हो गए हैं। ये पूरा मामला मंगलवार देर रात का है। रातों रात उन्हें पीजी हॉस्टल में शिफ्ट किया गया।

हालांकि, इस पूरे मामलें को लेकर हॉस्टल प्रबंधन ने चुप्पी साध ली है और पढ़ने लिखने वाली लड़कियां इस बात को लेकर कैमरे के सामने कहने से झिझक रही हैं।

वहीं इस घटना के बाद अस्पताल की PRO ने कहा कि हॉस्टल की साफ सफाई करवा रहे हैं ताकि आगे ऐसी कोई परेशानी न हो। बता दें कि इस वक़्त हॉस्टल में मेडिकल की तैयारी करने वाली 100 से 150 लड़कियां रह रही हैं।

अभी पढ़ें दिल्ली वक्फ बोर्ड भ्रष्टाचार मामले में AAP के विधायक अमानतुल्लाह खान को मिली जमानत

Video: Raipur में MBBS की 17 छात्राओं को चूहों ने काटा, छात्रों की शिकायत के बाद नहीं दिया प्रबंधन ने ध्यान

अभी पढ़ें – प्रदेश से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें  

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -