Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhattisgarh: रायपुर डेंटल कॉलेज में रैगिंग, 3 छात्र सस्पेंड

छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के डेंटल कॉलेज में छात्रों के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है। इसमें 3 आरोपी छात्रों को अगले 3 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया।

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर के डेंटल कॉलेज में छात्रों के साथ रैगिंग का मामला सामने आया है। इसमें 3 आरोपी छात्रों को अगले 3 महीने के लिए सस्पेंड कर दिया गया।

घटना 6 अगस्त की बताई जा रही है जिसमें 1st ईयर में पढ़ने वाले कुछ छात्रों के साथ मारपीट और गाली गलौच की गई। 7 अगस्त को कॉलेज के प्रिंसिपल ने इस पर तत्काल संज्ञान लेते हुए आरोपी छात्रों को हॉस्टल से रस्टीकेट कर दिया।

बता दें कि आरोपी छात्र वहां इन्टर्नशिप कर रहे थे। इन्टरशिप से 3 महीने के लिए हटा दिया गया है और कॉलेज के हॉस्टल से परमानेंट हटा दिया गया है। जिन छात्रों के साथ रैगिंग हुई वो 1st ईयर के छात्र हैं और अम्बिकापुर, दुर्ग-भिलाई के रहने वाले हैं।

वहीं जो आरोपी हैं वो कोरबा के बताए जा रहे हैं। इसके बाद से प्रिंसिपल ने मामलें को गम्भीरता से लेते हुए जगह-जगह रैगिंग का सम्बंध में फ्लैक्स चस्पा करने के निर्देश दिए हैं। बता दें कि कॉलेज में पहले से ही एंटी रैगिंग कमेटी बनी है, हर जगह रैगिंग स्पॉट भी बनाये गए हैं उसके बावजूद भी इस तरह की घटना घटी।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -