Tuesday, December 6, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Chhattisgarh: ओडिशा से रायपुर गांजा खपाने जा रहे 2 आरोपी गिरफ्तार, लाखों में है कीमत

ओडिशा से गांजा लेकर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर खपाने जा रहे दो आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है।

बालोद: ओडिशा से गांजा लेकर छत्तीसगढ़ की राजधानी रायपुर खपाने जा रहे दो आरोपियों को पकड़ने में पुलिस को कामयाबी हासिल हुई है। होंडा कार से पांच लाख 65 हजार का गांजा जब्त करने के साथ आरोपियों को जेल भेज दिया गया है।

दरअसल, अवैध मादक पदार्थ एवं गांजा शराब परिवहन के रोकथाम के लिए बालोद पुलिस संदिग्ध वाहनों की चेकिंग और चलानी कार्रवाई कर रही है। इस कड़ी में एनएच 30 टोल प्लाजा के पास एक होंडा कार चालक पुलिस की कार्रवाई को देख चारामा की ओर से आकर पुरुर की और कार भगाने लगा।

कार का पीछा कर पुरुर से 100 मीटर पहले रोका गया। कार में सवार दो लोग पूछताछ में गोलमोल जवाब देने लगे, जिस पर कड़ाई से पूछताछ में उन्होंने कार के पीछे सीट के पीछे बॉक्स में गांजा रखे होने की जानकारी दी।

पुरुर पुलिस ने आरोपियों ओडिशा के जिला नवरंगपुर निवासी शिवाजी गोड पिता मंगलू गोंड (20 वर्ष) और धमतरी जिला के थाना बोरई घुटकेल निवासी विकेश्वर यादव पिता लालधर यादव (21 वर्ष) को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया।

आरोपियों के कब्जे से पांच लाख 65 हजार मूल्य का 56 किलो 500 ग्राम गांजा और कार क्रमांक CG 04 H 7604 बरामद किया गया। इस कार्रवाई में पुलिस सहायता केंद्र पुरुर प्रभारी उप निरीक्षक अरुण कुमार साहू, आरक्षक लखन साहू, डोमेंद्र रावटे, जितेंद्र सिन्हा, उमाशंकर जारके, संदीप यादव, किशोर साहू का विशेष सहयोग रहा।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -