Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

‘पलटूराम ने बिहार को जंगलराज की भेंट चढ़ाया’, केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने बिहार में I.N.D.I.A पर साधा निशाना

Union Home Minister Amit Shah Visit Muzaffarpur: केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि केंद्र सरकार ने बिहार के विकास के लिए कभी कोई कसर नहीं छोड़ी।

Edited By : Naresh Chaudhary | Updated: Nov 5, 2023 15:44
Share :
Union Home Minister Amit Shah Visit Muzaffarpur, Union Home Minister Amit Shah targeted INDIA in Muzaffarpur, Amit Shah, INDIA, BJP

Union Home Minister Amit Shah Visit Muzaffarpur: केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह ने विपक्षी I.N.D.I.A गठबंधन पर जमकर निशाना साधा। उन्होंने लालू परिवार और बिहार सरकार को घेरते हुए कहा कि ये पलटूराम हैं। इन्होंने बिहार को जंगलराज की भेंट चढ़ा दिया है। इतना ही नहीं, अमित शाह ने पूर्व में हुए घोटालों की बात की। अमित शाह रविवार को बिहार के मुज्जफरपुर में एक रैली को संबोधित कर रहे थे।

I.N.D.I.A गठबंधन का एकमात्र एजेंडा है पीएम मोदी का विरोध

न्यूज एजेंसी एएनआई के अनुसार, केंद्रीय मंत्री अमित शाह ने कहा कि केंद्र सरकार ने बिहार के विकास के लिए कभी कोई कसर नहीं छोड़ी। उन्होंने कहा कि पूर्व की सोनिया-मनमोहन सरकार के समय जब लालू यादव मंत्री हुआ करते थे तो बिहार को 10 साल में 1 लाख 50 करोड़ रुपये दिए गए थे, लेकिन पिछले नौ साल में पीएम मोदी के नेतृत्व वाली केंद्र सरकार ने बिहार को 6 लाख करोड़ रुपये दिए हैं। इसके बाद शाह ने विपक्ष के I.N.D.I.A गठबंधन पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि I.N.D.I.A गठबंधन का एकमात्र एजेंडा पीएम मोदी का विरोध करना है।

सभी 40 सीटों पर जीत का किया आह्वान

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, शाह ने अपनी रैली की शुरुआत कुछ अलग अंदाज में की। उन्होंने कहा कि मैं छठ मइया से प्रार्थना करता हूं कि बिहार को जंगलराज और पलटूराम से मुक्ति मिले। साथ ही सभा में मौजूद लोगों से विजय का संकल्प लिया। उन्होंने आह्वान किया कि इस बार 2024 के लोकसभा चुनाव में बिहार की 40 में से 40 सीटें मोदी जी को देनी है। इसके बाद बिहार में 2025 में भाजपा की सरकार देनी है।

अमित शाह ने जी20 के दौरान जारी दिल्ली घोषणा पत्र की भी जिक्र किया। दिल्ली घोषणा पत्र को अपना समर्थन देते हुए उन्होंने कहा कि पूरी दुनिया ने भारत का लोहा माना है। उन्होंने कहा कि मोदी जी ने देश में से आतंकवाद को मिटाने का काम किया है। जबकि आरजेडी और जदयू ने घाटी में धारा 370 हटाने का विरोध किया था। उन्होंने कहा कि धारा 370 के विरोध में लोगों (विपक्षियों) ने कहा था कि खून की नदियां बहेंगी।

खबर अपडेट की जा रही है..

First published on: Nov 05, 2023 03:18 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें