Monday, December 5, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

पूर्व सांसद पप्पू यादव का विवादास्पद बयान, कहा- दुष्कर्म की घटनाओं के लिए परिवार के लोग दोषी

पप्पू यादव मंगलवार की रात एक दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग बच्ची और उसके परिवार से मिलने बेगुसराय पहुंचे।

पटना: जनअधिकार पार्टी के प्रमुख और पूर्व सांसद पप्पू यादव ने विवादास्पद बयान दिया है। उन्होंने कहा है कि आज दुष्कर्म की जितनी भी घटनाएं हो रही हैं वह उन घटनाओं के लिए परिवार के लोग ही दोषी हैं। परिवार के लोगों को अपने बच्चे का ख्याल रखनी चाहिए।

पूर्व सांसद ने कहा कि आज जितनी भी इस तरह की घटनाएं हो रही हैं वह कहीं ना कहीं दलित एवं गरीब तबके के लोगों के साथ हो रही है और इन घटनाओं में 90 प्रतिशत से अधिक केस में मिडिल क्लास से ऊपर के आरोपी होते हैं। इस वजह से पीड़िता को न्याय नहीं मिल पाता है।

दरअसल, पप्पू यादव मंगलवार की रात एक दुष्कर्म पीड़िता नाबालिग बच्ची और उसके परिवार से मिलने बेगुसराय पहुंचे। इस दौरान उन्होंने कहा कि लोगों को अपनी बच्चियों को सुरक्षित रखना चाहिए। उन्हें बाहर मत जाने दीजिए। पप्पू यादव ने कहा कि घर में मां रहती हैं, भाभी रहती हैं, आप पहले से उस पर निगरानी रखिए। इसके साथ ही पप्पू यादव ने रेप की बढ़ती घटनाओं के लिए सरकार को भी जिम्मेदार ठहराया और कहा सरकार पॉर्न स्मैक और कॉरेक्स पर पूर्णतया रोक नहीं लगा रही है।

 

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -