Friday, September 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Banda Boat Accident: सीएम योगी ने पीड़ित परिवारों को तत्काल 4-4 लाख रुपये देने की घोषण की

बांदा जिले में यमुना नदी में हुए नाव हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों के लिए मुख्यमंत्री योगी ने राहत राशि देने का एलान किया है। शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी पीड़ित परिजनों को 4-4 लाख रुपये दिए जाएंगे।

Banda Boat Accident: उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में यमुना नदी में हुए नाव हादसे में जान गंवाने वालों के परिजनों को मुख्यमंत्री योगी ने राहत राशि देने का एलान किया है। शुक्रवार को सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा कि सभी पीड़ित परिजनों को तत्काल 4-4 लाख रुपये दिए जाएं। वहीं मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है। हादसे के बाद करीब 17 लोग लापता हैं। उनकी तलाश की जा रही है।

दो मंत्रियों को मौके पर भेजा

समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक सीएम योगी आदित्यनाथ ने बांदा नाव हादसे में जान गंवाने वाले लोगों के परिजनों के लिए 4-4 लाख रुपये की अनुग्रह राशि की घोषणा की। साथ उन्होंने पीड़ितों को तत्काल सहायता और राहत प्रदान करने के भी निर्देश दिए हैं। इसके अलावा दो मंत्रियों रामकेश निषाद और राकेश सचान को तत्काल मौके पर पहुंचने के निर्देश दिए गए हैं।

राहत और बचाव कार्य जारी

आपको बता दें कि बांदा में यमुना नदी में एक नाव के डूब जाने के बाद करीब 17 लोग लापता हैं। वहीं तीन शवों को बरामद कर लिया गया है। हादसे के बाद 15 लोगों के तैर कर किनारे आने की बात कही जा रही है। लखनऊ में शासन पूरे मामले में खास निगरानी रखे हुए हैं। प्रदेश सरकार के मंत्री और पुलिस व प्रशासन के अधिकारी मौके पर तैनात हैं। राहत कार्य में एनडीआरएफ और एसडीआरएफ को लगाया गया है।

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -