Friday, January 27, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

असम सीएम बोले, कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ की जरूरत नहीं, क्योंकि देश पहले से ही एकजुट

सीएम ने कहा कि "हम सभी एकजुट हैं और एक के रूप में रहते हैं। यदि कोई शांति, सद्भाव और एकता वाले राज्य में 'भारत जोड़ो यात्रा' शुरू करता है, तो यह राज्य का अपमान है।

गुवाहटी: असम के मुख्यमंत्री हिमंत बिस्वा सरमा ने गुरुवार को कांग्रेस की ‘भारत जोड़ो यात्रा’ पर निशाना साधा। उन्होंने कहा कि इस यात्रा की कोई जरूरत नहीं है। क्योंकि देश पहले से ही एकजुट है। मीडिया में बयान देते हुए सीएम ने कहा-“कांग्रेस की थीम (यात्रा के लिए) पूरी तरह से गलत है। अगर उन्होंने ‘स्वच्छ भारत’ (स्वच्छ भारत), शिक्षा या स्वास्थ्य के लिए मार्च शुरू किया होता, तो इसका जनता के लिए कुछ अर्थ होता।

 

आगे सीएम ने कहा- ‘भारत जोड़ो यात्रा’ असम पहुंच गई है। कांग्रेस का मानना ​​है कि असम भारत का हिस्सा नहीं है।” सरमा ने ‘पहले से ही एकजुट’ कई राज्यों में एक लंबी पदयात्रा आयोजित करने की आवश्यकता पर सवाल उठाते हुए कहा, “मध्य प्रदेश, ओडिशा और अन्य राज्यों में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू करने का क्या मतलब है? क्या ये राज्य भारत के साथ नहीं हैं? वे देश को एक अनोखे तरीके से एकजुट करने के लिए निकल पड़े हैं?”

राज्य का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं

सीएम ने कहा कि “हम सभी एकजुट हैं और एक के रूप में रहते हैं। यदि कोई शांति, सद्भाव और एकता वाले राज्य में ‘भारत जोड़ो यात्रा’ शुरू करता है, तो यह राज्य का अपमान करने के अलावा और कुछ नहीं है। बता दें कांग्रेस की
‘भारत जोड़ो यात्रा’ 7 सितंबर को कन्याकुमारी से शुरू हुई थी। यह 3570 किलोमीटर की दूरी तय करेगी और अगले साल कश्मीर में समाप्त होगी। कांग्रेस ने दावा किया है कि यह भारत के इतिहास में किसी भी भारतीय राजनेता द्वारा सबसे लंबा पैदल मार्च है।

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -