Monday, November 28, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs SA: ‘चमत्कार की उम्मीद…,’ करारी हार के बाद टेम्बा बावुमा ने दिया ये बयान

IND vs SA: Arshdeep Singh और Deepak Chahar की शानदार गेंदबाजी ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई।

नई दिल्ली: भारत-साउथ अफ्रीका के बीच त्रिवेंद्रम में खेले गए पहले टी 20 मुकाबले में टीम इंडिया ने 8 विकेट से शानदार जीत दर्ज की। अर्शदीप सिंह और दीपक चाहर की शानदार गेंदबाजी ने टीम इंडिया को शानदार शुरुआत दिलाई, इसके बाद बल्लेबाजी में केएल राहुल और सूर्यकुमार यादव की शानदार पारी ने काम तमाम कर दिया।

अभी पढ़ें IND vs SA: 11 सेकेंड में देखिए…कैसे ताश के पत्तों की तरह बिखर गई दक्षिण अफ्रीका, छा गए अर्शदीप…

सूर्या और केएल की साझेदारी अहम

मैच के बाद कप्तान रोहित शर्मा ने कहा- जब आप इस तरह का खेल खेलते हैं तो आप बहुत कुछ सीखते हैं। इस तरह का खेल खेलना अच्छा लगा। हम जानते थे कि गेंदबाजों के लिए कुछ न कुछ होगा, लेकिन पूरे 20 ओवर रहेगी। इसकी उम्मीद नहीं थी। यह चिपचिपी था। इसमें नमी थी और यह पूरे समय बनी रही।

रात थी इसलिए इसे गेंद को हिट करना मुश्किल हो जाता है। दोनों टीमें मुकाबले में थीं। हमें पहले विकेट मिले और वह टर्निंग पॉइंट था। परिस्थितियां कैसी भी हों, आपको अपने प्लान पर काम करना होता है। जब आप इस तरह गेंद को स्विंग कराएंगे तो कोई भी बल्लेबाज संघर्ष करेगा। 107 का लक्ष्य हम जानते थे कि यह इतना आसान नहीं होने वाला था। हमें कई बार परिस्थितियों का सम्मान करना होता है, यह समझना होता है कि कौन से शॉट खेले जा सकते हैं। हमने दो विकेट गंवाए, लेकिन सूर्या और केएल की साझेदारी अहम थी।

अभी पढ़ें IND vs SA: Deepak Chahar की खतरनाक इनस्विंगर देख दंग रह गए रोहित शर्मा, देखें वीडियो

 

चमत्कार की उम्मीद 

वहीं कप्तान टेम्बा बावुमा ने कहा- एक बल्लेबाजी इकाई के रूप में हम खुद को लागू करने में विफल रहे। हमने देखा कि राहुल क्या करने में सक्षम थे। सतह हमें इसकी उम्मीद नहीं थी, हमने दो दिन पहले यहां अभ्यास किया था। हमने देखा कि विकेट पर गति और उछाल था, लेकिन हमें ऐसी उम्मीद नहीं थी। तीन सीमर के बारे में टेम्बा ने कहा- यह कहना कठिन है कि हम एक और तेज़ गेंदबाज़ को खिला सकते थे। उस प्रकार के स्कोर का बचाव करने के लिए आप हमेशा एक चमत्कार की उम्मीद करते हैं। हमें बल्लेबाजी पर काम करना है और गेंदबाजों को बचाव के लिए कुछ देना है। पर्नी और केशव जैसे लोगों ने अच्छी स्पिरिट दिखाई।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ेंv

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -