Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

Ind vs Pak: खुशी से झूमे रोहित, मैदान पर जाते ही कोहली को कंधे पर उठाया…स्टेडियम में गूंजा ‘कोहली..कोहली’

नई दिल्ली: भारत ने वर्ल्ड कप में पाकिस्तान की पीट दिया है। मेलबर्न में खेले गए मैच में भारत ने पाकिस्तान को 4 विकेट से हरा दिया। विराट कोहली ने दिखाया कि क्यों उन्हे चेजमास्टर कहा जाता है। विराट कोहली ने एक बार फिर साबित कर दिया उन्हें क्यों बड़े मैच का प्लेयर कहा जाता है. आखिरी ओवर में भारत को 16 रनों की जरूरत थी, यहां टीम इंडिया ने 2 विकेट खोए लेकिन अंत में विराट ने कमाल किया और भारत ने जीत हासिल की।

मैच के बाद भारत के कई खिलाड़ी इमोशनल हुए। विराट कोहली की आंखों में आंसू थे। जीत के बाद सारी टीम इंडिया विराट के पास पहुंच गई और उन्हें उठा लिया। रोहित शर्मा ने विराट को अपने कंधे पर उठाया और गले से लगा लिया।

अभी पढ़ें VIDEO: सिडनी पहुंची टीम इंडिया, बेटे को गोद में लिए दिखे पांड्या, कोहलीअर्शदीप का रिएक्शन हुआ वायरल

अभी पढ़ें IND vs PAK: Rohit Sharma ने तोड़ डाला धोनी का ये बड़ा रिकॉर्ड, इस मामले में बने नंबर वन

मैच के बाद बात करते हुए विराट कोहली भावुक नजर आए। विराट ने कहा कि मेरे पास इसे बयां करने के लिए शब्द नहीं हैं। हम प्लेयर्स ऐसे पले को लिए खेलते हैं। मेरे लिए ये सम्मान की बात है। विराट कोहली ने पाकिस्तान के खिलाफ 53 गेंदों में 82 रन की नाबाद पारी खेली, जिसमें 6 चौके और 4 छक्के शामिल थे।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -