Thursday, December 8, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NED: सिडनी में फिर आया ‘विराट तूफान’, कोहली ने लगाई लगातार दूसरी फिफ्टी

नई दिल्ली: विराट कोहली हैं कि मानते नहीं। ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप में कोहली लगातार दूसरी फिफ्टी लगा दी है। सिडनी में नीदरलैंड के खिलाफ भी विराट का बल्ला खूब चला। विराट कोहली ने टूर्नामेंट में अपनी लगातार दूसरी फिफ्टी जड़ दी है। पाकिस्तान के खिलाफ धमाल मचाने के बाद अब नीदरलैंड्स के खिलाफ भी विराट रंग में दिखे।

अभी पढ़ें IND vs NED: सूर्या की धूंआधार बल्लेबाजी…विराट की लाजवाब टाइमिंग…देखते रह जाएंगे

विराट कोहली ने नीदरलैंड के खिलाफ उपयोगी 62 रनों की पारी खेली। उन्होंने 44 गेंदो में 3 चौके और 2 छक्के की मदद से ये रन बनाए। वहीं नीदरलैंड्स के खिलाफ टीम इंडिया ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 179 का स्कोर बनाया है। कप्तान रोहित शर्मा ने जो ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की शुरुआत की थी, उसे अंत में सूर्यकुमार यादव ने चरम पर पहुंचाया।

सूर्यकुमार यादव ने सिर्फ 25 बॉल में ही 51 रन की पारी खेली। टीम इंडिया के कप्तान रोहित शर्मा ने नीदरलैंड्स के खिलाफ तूफानी फिफ्टी ठोकी है। 35 बॉल में रोहित की यह फिफ्टी आई, जिसमें 3 छक्के भी शामिल रहे। रोहित शर्मा का रंग में वापस आना टीम इंडिया के लिए बेहतर खबर है।

अभी पढ़ें PAK vs ZIM: जिंबाब्वे ने टॉस जीतकर बल्लेबाजी का किया फैसला, पाकिस्तान की टीम में हुआ बड़ा बदलाव

रोहित शर्मा ने युवराज को छोड़ा पीछे

रोहित शर्मा ने अपनी 53 रनों की पारी में 3 छक्के जड़े। तीसरा छक्का लगते ही वह टी 20 वर्ल्ड कप में भारत के लिए सबसे ज्यादा छक्के लगाने बॉले खिलाड़ी बन गए हैं। उन्होंने इस मामले मे युवराज सिंह को पीछे छोड़ दिया है। युवराज ने 31 मैच में 33 छक्के लगाए थे, जबकि रोहित के 35 मैचों में 34 छक्के लगाकर युवराज को पीछे छोड़ दिया है।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -