Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

IND vs NED: सूर्या की धूंआधार बल्लेबाजी…विराट की लाजवाब टाइमिंग…देखते रह जाएंगे

IND v NED: भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया और नीदरलैंड के सामने 180 रनों का लक्ष्य रख दिया। भारत को इस स्कोर तक पहुंचाने में विराट कोहली, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव का अर्धशतक शामिल है।

IND vs NED: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप (T20 World Cup 2022) में आज भारत अपना दूसरा मैच नीदरलैंड के खिलाफ खेल रही है। इस मैच में भारतीय टीम ने टॉस जीतकर पहले बैटिंग का फैसला किया और नीदरलैंड के सामने 180 रनों का लक्ष्य रख दिया। भारत को इस स्कोर तक पहुंचाने में विराट कोहली, रोहित शर्मा और सूर्यकुमार यादव का अर्धशतक शामिल है। टीम की शुरूआत काफी धीमी रही लेकिन बाद में सूर्यकुमार यादव ने धूंधाधार पारी खेली।

सूर्यकुमार यादव और विराट कोहली ने की 95वें रनों की साझेदारी

नीदरलैंड के खिलाफ बैटिंग करने उतरी भारतीय टीम की शुरूआत बेहद धीमी रही। लेकिन बाद में 11.4 ओवर में रोहित शर्मा का विकेट गिरने के बाद सू्र्यकुमार यादव क्रीज पर उतरे और आते ही नीदरलैंड के गेंदबाजों को खदेड़ना शुरू कर दिया। सूर्यकुमार यादव ने मात्र 25 गेंदो पर ही 50 रन बना दिए।

अभी पढ़ें IND vs NED: ‘इसे कहते हैं सटीक बोल्ड’…हीरो बनने चला था बैटर…अक्षर पटेल ने काम तमाम कर दिया

 

सूर्यकुमार यादव का पिछले मैच से ही फॉर्म में चल रहे विराट कोहली ने भी दमदार साथ दिया। कोहली ने 44 गेंदो पर 62 रन बनाए और इस पारी में 3 चौके और 2 छक्के भी जड़े। सूर्यकुमार यादव और कोहली ने मिलकर 95 रनों की साझेदारी की और आखिरी आठ ओवर में 89 रन बनाकर टीम को इस बड़े लक्ष्य की ओर ले गए।

 

अभी पढ़ें IND vs NED Live Updates: T20 World Cup में भारत की लगातार दूसरी जीत, नीदरलैंड को 56 रनों से हराया

नीदरलैंड (प्लेइंग इलेवन): विक्रमजीत सिंह, मैक्स ओडोड, बास डी लीड, कॉलिन एकरमैन, टॉम कूपर, स्कॉट एडवर्ड्स (w/c), टिम प्रिंगल, लोगान वैन बीक, शारिज अहमद, फ्रेड क्लासेन, पॉल वैन मीकेरेन

भारत (प्लेइंग इलेवन): केएल राहुल, रोहित शर्मा (c), विराट कोहली, सूर्यकुमार यादव, हार्दिक पांड्या, दिनेश कार्तिक (wk), अक्षर पटेल, रविचंद्रन अश्विन, भुवनेश्वर कुमार, मोहम्मद शमी, अर्शदीप सिंह

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -