---विज्ञापन---

जका अशरफ के ‘ट्वीट’ पर बवाल, PCB ने दी सफाई

नई दिल्ली: जका अशरफ को हाल ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की नवनियुक्त प्रबंधन समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। खबर है कि पीसीबी प्रमुख बनने के बाद उन्होंने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज को नेशनल टीम का मुख्य चयनकर्ता बनने की पेशकश की है। अशरफ ने गुरुवार को हफीज से मुलाकात की। क्रिकेटर से विश्लेषक […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Jul 7, 2023 21:59
Share :
Zaka Ashraf PCB
Zaka Ashraf PCB

नई दिल्ली: जका अशरफ को हाल ही पाकिस्तान क्रिकेट बोर्ड (PCB) की नवनियुक्त प्रबंधन समिति का अध्यक्ष बनाया गया है। खबर है कि पीसीबी प्रमुख बनने के बाद उन्होंने पूर्व क्रिकेटर मोहम्मद हफीज को नेशनल टीम का मुख्य चयनकर्ता बनने की पेशकश की है। अशरफ ने गुरुवार को हफीज से मुलाकात की। क्रिकेटर से विश्लेषक बने खिलाड़ी ने प्रस्ताव पर विचार करने के लिए कुछ समय मांगा है। हालांकि इस बीच जका अशरफ का एक कथित ट्वीट चर्चा का विषय बन गया। जिस पर पीसीबी को भी सफाई देनी पड़ गई।

फर्जी ट्वीट हो गया वायरल 

दरअसल, जका अशरफ के नाम से एक फर्जी ट्वीट वायरल हो गया था। जिसमें लिखा था- मैंने मोहम्मद हफीज को चीफ सलेक्टर रोल ऑफर किया है। मैं उनके जवाब का इंतजार कर रहा हूं।

zaka ashraf

zaka ashraf

ये ट्वीट वायरल होने के बाद पीसीबी को सफाई देने उतरना पड़ा। बोर्ड ने ट्वीट कर कहा- जका अशरफ का कोई ट्विटर अकाउंट नहीं है। यह एक फर्जी अकाउंट है और इसकी ट्विटर वेरिफाइड को दे दी गई है।

जिस अकाउंट से ये ट्वीट किया गया था, थोड़ी देर बाद वो डिलीट भी हो गया। हफीज ने पिछले साल इंटरनेशनल क्रिकेट से संन्यास लिया था। उन्होंने अपने करियर में 55 टेस्ट, 218 वनडे और 119 टी-20 इंटरनेशनल मैच खेले। वे पाकिस्तान के धाकड़ ऑलरांउडर रहे हैं।

हारून राशिद को हटाया जाएगा 

खबर है कि मौजूदा मुख्य चयनकर्ता हारून राशिद को जल्द ही उनके पद से हटाया जाएगा। हफीज के अलावा, पूर्व टेस्ट क्रिकेटर यूनिस खान, मोहसिन हसन खान, सलीम यूसुफ और शोएब अख्तर को भी नए चयन सेटअप में कुछ जगह मिलने की संभावना है। सरकार ने 5 जुलाई को अशरफ को नई प्रबंधन समिति का अध्यक्ष नियुक्त किया था। 10 सदस्यीय समिति को चार महीने के लिए नियुक्त किया गया है।

First published on: Jul 07, 2023 09:59 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें