Wednesday, 21 February, 2024

---विज्ञापन---

IND vs PAK: पाकिस्तान पर अकेले भारी पड़ेगा टीम इंडिया का मैच विनर, 168 का है औसत

KL Rahul record against Pakistan: भारत-पाकिस्तान (IND vs PAK) मैच में केएल राहुल महत्वपूर्ण भूमिका निभा सकते हैं।

Edited By : Siddharth Sharma | Updated: Oct 13, 2023 12:29
Share :
ODI World Cup 2023 IND vs PAK KL Rahull

KL Rahul record against Pakistan: क्रिकेट वर्ल्ड कप 2023 में शनिवार को क्रिकेट फैंस का इंतजार समाप्त होने वाला है। 14 अक्टूबर को भारत और पाकिस्तान की टीम अहमदाबाद के नरेंद्र मोदी स्टेडियम में एक दूसरे से भिड़ने वाली है। इस मैच में टीम इंडिया वर्ल्ड कप में पाकिस्तान के खिलाफ अजेय रिकॉर्ड बनाए रखना चाहेगी।

भारत को महामुकाबले में जीत दिलाने के लिए सभी खिलाड़ियों को शानदार तरीके से प्रदर्शन करना होगा। मैच में भारत की बल्लेबाजी की कमान जहां विराट कोहली और रोहित शर्मा जैसे दिग्गजों के हाथों में होगी। वहीं केएल राहुल का रिकॉर्ड भी पाकिस्तान के सामने शानदार है। अगर वे चलते हैं तो अकेले ही टीम की हालत खराब कर सकते हैं।

केएल राहुल का पाकिस्तान के खिलाफ शानदार रिकॉर्ड

भारत के विकेटकीपर बल्लेबाज केएल राहुल ने पाकिस्तान के खिलाफ अभी केवल दो ही मैच खेले हैं। इसमें उन्होंने 168 रन बनाए हैं। वे जब पिछली बार एशिया कप में पाकिस्तान से भिड़े थे तो उन्होंने शतकीय पारी खेली थी। राहुल ने 111 रन बनाए थे। ऐसे में उनका औसत 168 का है जो कि शानदार है।

बेहतरीन लय में राहुल

केएल राहुल ने जब से टीम में चोट के बाद वापसी की है वे लगातार टीम के लिए महत्वपूर्ण पारियां खेल रहे हैं। वर्ल्ड कप के पहले मैच में जब ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाज कहर बरपा रहे थे तब राहुल ने कोहली के साथ मिलकर शानदार साझेदारी की और 97 रनों की पारी खेल टीम को जीत दिलाई। राहुल को इसके लिए प्लेयर ऑफ द मैच का पुरस्कार भी दिया गया। इससे पहले एशिया कप में भी उनके बल्ले से दमखम देखने को मिला था। राहुल बैटिंग के साथ-साथ शानदार कीपिंग भी कर रहे हैं जो कि भारत के लिए प्लस प्वाइंट है।

First published on: Oct 13, 2023 12:29 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें