Wednesday, 17 April, 2024

---विज्ञापन---

Virat Kohli का बल्ला टेस्ट में बिल्कुल खामोश, पिछली 10 पारियों के आंकड़े कर देंगे हैरान

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का टेस्ट मैचों में खराब फॉर्म जारी है, बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में वह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे, वनडे और टी-20 में विराट रंग में लौट आए हैं, लेकिन टेस्ट मैच में उनका बल्ला अभी भी पूरी तरह से […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Dec 24, 2022 20:01
Share :
virat kohli bat silent
virat kohli bat silent

Virat Kohli: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज विराट कोहली का टेस्ट मैचों में खराब फॉर्म जारी है, बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच की दोनों पारियों में वह बड़ी पारी खेलने में नाकाम रहे, वनडे और टी-20 में विराट रंग में लौट आए हैं, लेकिन टेस्ट मैच में उनका बल्ला अभी भी पूरी तरह से खामोश हैं। टेस्ट मैचों में पिछली 10 पारियों के आंकड़े आपको हैरान कर देंगे।

दूसरे टेस्ट में विराट फ्लॉप

विराट कोहली बांग्लादेश के खिलाफ दूसरे टेस्ट मैच में भी फ्लॉप नजर आए, पहली पारी में विराट 24 रन बनाकर आउट हुए तो दूसरी पारी में वह 22 गेंदों में महज 1 रन बनाकर आउट हो गए, ऐसे में विराट का खराब फॉर्म टीम इंडिया के लिए चिंता का सबब बनता जा रहा है। क्योंकि अगर टीम इंडिया को विश्व टेस्ट चैंपियनशिप के फाइनल में पहुंचना है, तो विराट का फॉर्म में आना जरुरी है।

पिछली 10 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं

विराट कोहली ने टेस्ट मैचों की पिछली 10 पारियों में एक भी अर्धशतक नहीं लगाया है, ऐसे में समझा जा सकता है कि टेस्ट में विराट का बल्ला फिलहाल खामोश है, हालांकि वनडे और टी-20 में वह लय में लौट चुके हैं, विराट ने बांग्लादेश के खिलाफ वनडे में शतक लगाया था। जबकि एशिया कप में उन्होंने अफगानिस्तान के खिलाफ भी शतकीय पारी खेली थी, इसके अलावा टी-20 विश्वकप में भी विराट का बल्ला अच्छा चला था, लेकिन टेस्ट में फिलहाल उनके बल्ले से रन नहीं निकल रहे हैं।

विराट कोहली ने टेस्ट की पिछली 10 पारियों में 1, 24, 19, 1, 20, 11, 13, 23, 45, 29 रनों की पारी खेली है, जिसमें 45 रन की सबसे बड़ी पारी श्रीलंका के खिलाफ आई थी। बांग्लादेश के खिलाफ भी विराट कोहली रन नहीं बना पाए हैं। ऐसे में वनडे की तरह टेस्ट में विराट को जल्द से जल्द फॉर्म में लौटना होगा।

First published on: Dec 24, 2022 07:29 PM
संबंधित खबरें