---विज्ञापन---

रिंकू सिंह बना ऑस्ट्रेलिया का धाकड़ बल्लेबाज, पांच गेंदों में उड़ाए 5 जबरदस्त छक्के, देखें Video

US Masters: आईपीएल 2023 में पांच गेंदों में पांच छक्के लगाकर रिंकू सिंह रातों रात स्टार बन गए थे। कुछ इसी तरह का कारनामा यूएस मास्टर्स टी-10 लीग में भी देखने को मिला है। जहां एक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने रिंकू सिंह के अंदाज में पांच गेंदों में पांच छक्के उड़ा दिए। जिसके बाद उनका वीडियो […]

Edited By : Arpit Pandey | Updated: Aug 23, 2023 11:49
Share :
us masters
aaron finch hit five sixes

US Masters: आईपीएल 2023 में पांच गेंदों में पांच छक्के लगाकर रिंकू सिंह रातों रात स्टार बन गए थे। कुछ इसी तरह का कारनामा यूएस मास्टर्स टी-10 लीग में भी देखने को मिला है। जहां एक ऑस्ट्रेलियाई बल्लेबाज ने रिंकू सिंह के अंदाज में पांच गेंदों में पांच छक्के उड़ा दिए। जिसके बाद उनका वीडियो तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है।

एरोन फिंच ने लगाए पांच छक्के

यूएस मास्टर्स टी-10 लीग में ऑस्ट्रेलिया के पूर्व कप्तान एरोन फिंच ने कैलिफोर्निंया नाइट्स की तरफ से खेलते हुए न्यूजर्सी लीजेंड्स के खिलाफ शानदार बल्लेबाज करते हुए ताबड़तोड़ पांच गेंदों में पांच छक्के लगाए। जिससे एक बार फिर सबको रिंकू सिंह की याद आ गई। फिंच की हिंटिंग देखकर दर्शकों का भी जमकर मनोरंजन हुआ।

दरअसल, फिंच ने अलग अंदाज में पांच छक्के लगाए। क्रिस बार्नवेल के सातवें और की आखिरी दो गेंदों पर फिंच सामने थे। उन्होंने दोनों गेंदों को बाउंड्री के बाहर भेजा। इसके बाद क्रिस बार्नवेल 9वां ओवर लेकर आए जहां फिंच ने एक बार फिर तीन गेंदों पर लगातार तीन छक्का लगाए। इस तरह से उन्होंने पांच गेंदों में पांच छक्के लगा दिए।

31 गेंदों में खेली 75 रनों की पारी

एरोन फिंच ने मैच में 31 गेंदों में 75 रनों की शानदार पारी खेली। हालांकि उनकी टीम को मैच में हार का सामना करना पड़ा। फिंच की पारी के दम पर कैलिफोर्नियां ने 10 ओवर में तीन विकेट पर 116 रन बनाए थे। लेकिन जवाब में बल्लेबाजी करने उतरी न्यूजर्सी की टीम ने दो गेंद पहले ही लक्ष्य हासिल कर लिया। न्यूजर्सी की तरफ से भारतीय बैटर रहे नमन ओझा और यूसुफ पठान ने शानदार पारियां खेली।

ये भी देखें: Yusuf Pathan ने खेली US Master T10 में तूफानी पारी, हारे मैच को जिताया

First published on: Aug 23, 2023 11:49 AM
संबंधित खबरें