Thursday, 22 February, 2024

---विज्ञापन---

तिलक वर्मा ने गर्दन पर बनवाया गजब टैटू, सूर्यकुमार यादव ने ‘चार्जर’ लगाकर ले लिए मजे

Suryakumar Yadav Tilak Varma Tattoos: सूर्यकुमार यादव टीम के बीच हैल्दी माहौल बनाकर खिलाड़ियों की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते।

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Nov 25, 2023 00:36
Share :
suryakumar yadav hilarious reaction to tilak varma tattoos on neck
suryakumar yadav hilarious reaction to tilak varma tattoos on neck

Suryakumar Yadav Tilak Varma Tattoos: टीम इंडिया वर्ल्ड कप के बाद ऑस्ट्रेलिया के खिलाफ पांच मैचों की टी-20 सीरीज खेल रही है। इस सीरीज में सूर्यकुमार यादव भारत की कप्तानी कर रहे हैं। सूर्या मैदान पर जितने विस्फोटक हैं, पर्सनल लाइफ में उतने ही जिंदादिल इंसान…वह टीम के बीच हैल्दी माहौल बनाकर खिलाड़ियों की टांग खींचने का कोई मौका नहीं छोड़ते। कुछ ऐसा ही शुक्रवार को हुआ। दरअसल, टीम के बल्लेबाज तिलक वर्मा ने अपने गले पर टैटू बनवा रखा है। इसमें चार्जिंग वाले आइकन नजर आ रहे हैं।

तिलक वर्मा ने गर्दन पर बनाए टैटू

सूर्या ने जब इन टैटूज को देखा तो वे तिलक वर्मा के मजे लेने में पीछे नहीं हटे। सूर्या ने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। जिसमें तिलक वर्मा सामने की ओर देखते नजर आ रहे हैं। पीछे से ली गई इस तस्वीर पर सूर्या ने ‘चार्जर’ का एनिमेशन लगाकर लिखा- ‘किसी को अपना फोन चार्ज करने में दिलचस्पी है?’ इस मजेदार पोस्ट को देखने के बाद फैंस इस पर लोटपोट हो रहे हैं।

Suryakumar Yadav hilarious reaction to Tilak Varma tattoos on neck

Suryakumar Yadav hilarious reaction to Tilak Varma tattoos on neck

सूर्या ने की ताबड़तोड़ बल्लेबाजी

बता दें कि सूर्या ने भारत और ऑस्ट्रेलिया के बीच विशाखापत्तनम में खेले गए मुकाबले में ताबड़तोड़ बल्लेबाजी की थी। उन्होंने 42 गेंदों में 9 चौके-4 छक्के ठोक 80 रन जड़े थे। हालांकि तिलक वर्मा 10 गेंदों में सिर्फ 12 रन बनाकर आउट हो गए थे। रोमांचक मैच को रिंकू सिंह ने फिनिश किया था। उन्होंने 14 गेंदों में 4 चौके ठोक नाबाद 22 रन जड़े थे। ईशान किशन ने भी शानदार पारी खेलते हुए 39 गेंदों में 2 चौके-5 छक्के ठोक 58 रन जड़े। भारत ने 209 रनों का बड़ा रन चेज किया था। इस सीरीज का दूसरा मैच 26 नवंबर को तिरुवनंतपुरम में खेला जाएगा। इस सीरीज से रोहित शर्मा, विराट कोहली जैसे सीनियर प्लेयर्स को आराम दिया गया है।

ये भी पढ़ें: IPL 2024: हार्दिक पांड्या बनेंगे मुंबई इंडियंस के कप्तान! क्या होगा रोहित शर्मा का नया रोल

First published on: Nov 25, 2023 12:36 AM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें