Tuesday, February 7, 2023
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘रिकॉर्ड तो मेरा एक नंबर है’….लगातार फ्लॉप होने पर फूटा ऋषभ पंत का गुस्सा…दे डाला ये बड़ा बयान

Rishabh Pant: टीम इंडिया के स्टार बल्लेबाज ऋषभ पंत इस वक्त खराब फॉर्म से जूझ रहे हैं। उनका बल्ला टी20 और वनडे में खामोश रहा है। जबकि वह टेस्ट में धमाल मचा चुके हैं, लगातार फ्लॉप होने के चलते उन्हें टीम से बाहर करने की मांग तेज होने लगी है। इस बीच ऋषभ पंत ने एक बड़ा बयान दिया है।

दरअसल, ऋषभ पंत को न्यूजीलैंड के खिलाफ तीसरे वनडे मैच की प्लेइंग इलेवन में खिलाया गया। लेकिन वह एक बार फिर फ्लॉप हुए और फैंस को निराश किया। आज उन्होंने 16 गेंद पर 10 रन बनाए और Daryl Mitchell की गेंद पर आउट हो गए। इस पूरे टूर पर पंत का बल्ला खामोश रहा।

और पढ़िएT20 फॉर्मेट में किस नंबर पर खेलना चाहते हो? ऋषभ पंत ने बताई दिल की बात

हर्षा भोगले ने ऋषभ पंत से पूछा ये सवाल

हर्षा भोगले टीम इंडिया के विकेटकीपर बल्लेबाज ऋषभ पंत (Rishabh Pant) से सवाल किया, “मैंने वीरू से बहुत साल पहले सवाल पूछा था अब आपसे पूछ रहा हूं। आपको देखकर लगा है कि व्हाइट बॉल क्रिकेट आपकी सबसे खास बात होगी, लेकिन आपका टेस्ट रिकॉर्ड सबसे अच्छा है।”

हर्षा भोगने के इस सवाल पर ऋषभ पंत ने दिया ये बयान

हर्षा भोगने के इस सवाल पर ऋषभ पंत (Rishabh Pant) ने जवाब दिया कि ‘रिकॉर्ड तो मेरा एक नंबर है। सफेद गेंद की क्रिकेट में भी मेरा रिकॉर्ड खराब नहीं है। टेस्ट मैचों और लिमिटेड ओवर्स की क्रिकेट की तुलना नहीं होनी चाहिए। तुलना करना मेरे जीवन का हिस्सा ही नहीं है। अभी मैं 24-25 साल का हूं और तुलना तो तब करना जब मैं 30-32 साल का हो जाऊंगा। उससे पहले तो कोई लॉजिक ही नहीं है मेरे लिए।’

और पढ़िएसंजू सैमसन को प्लेइंग-11 से बाहर करने पर भड़के शशि थरूर, बोले- 66 का एवरेज, फिर भी बेंच पर

टेस्ट में कमाल का प्रदर्शन, टी 20 फॉर्मेट में लगातार फ्लॉप हो रहे ऋषभ पंत

टीम इंडिया के लिए ऋषभ पंत ने 31 टेस्ट मैच खेले हैं। इस दौरान उन्होंने कई मैच विनिंग पारियां भी खेलीं। हालांकि लिमिटेड ओवर्स फॉर्मेट में उनका बल्ला कुछ खास कमाल नहीं कर पाया है। वह पिछले कई मैचों में लगातार फ्लॉप होते आए हैं। टी 20 विश्वकप 2022 में भी पंत कुछ कमाल नहीं दिखा पाए, हालांकि उन्हें दिनेश कार्तिक की अपेछा कम मैच खेलने को मिले थे, वहीं टीम इंडिया फिलहाल न्यूजीलैंज के खिलाफ वनडे सीरीज खेल रही है, जिसमें भी पंत का बल्ला खामोश रहा।

और पढ़िए – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -