Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

‘वाह क्या निशाना है’.. गेंदबाज ने मिडिल स्टंप उखाड़कर ढाई ओवर में झटके 5 विकेट, देखें Video

PJL 2022: पाकिस्तान में खेली जा रही जूनियर लीग (PJL) में हर रोज रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं और कई युवा खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से चौंका भी रहे हैं।

PJL 2022: पाकिस्तान में खेली जा रही जूनियर लीग (PJL) में हर रोज रोमांचक मैच देखने को मिल रहे हैं और कई युवा खिलाड़ी अपने प्रदर्शन से चौंका भी रहे हैं। इसी कड़ी में 16 अक्टूबर को ग्वादर शॉर्क और मरदान वॉरियर्स (Gwader Sharks vs Mardan Warriors)के बीच मैच खेला गया। इस मैच में ग्वादर शॉर्क ने 77 रनों से जीत हासिल की। मैच में युवा गेंदबाज साद मसूद ने 5 विकेट झटके और सभी को अपना मुरीद बना लिया।

अभी पढ़ें IND vs PAK: शाहीन अफरीदी से कैसे निपटा जाए? सचिन तेंदुलकर ने रोहित-विराट को दिया खास गुरु मंत्र

ग्वादर शॉर्क ने खड़ा किया बड़ा स्कोर

मैच में पहले बेटिंग करने उतरी ग्वादर शॉर्क की टीम की ओपनिंग जबरदस्त रही और ल्यूक मार्टिन बेनकेनस्टीन ने 74 रनों की पारी खेली। उन्होंने इस इनिंग में कई चौकाने वाले शॉट खेले। हालांकि शामिल हुसैन के रुप में पहला विकेट गंवाने के बाद ग्वादर ने लगातार विकेट गंवाए लेकिन ल्यूक एक तरफ से टीके रहे और टीम को 177 रनों के स्कोर पर ले गए।

शाह मसूद के सीधे स्टंप पर साधा निशाना, झटके पांच विकेट

177 रनों के टॉर्गेट को चेज करने उतरी मर्दान वॉरियर की टीम ने शुरूआत में ही दो विकेट गंवा दिया जिसके बाद बुरहान नियाज ने पारी को संभालने की कोशिश की लेकिन वह भी आउट हो गए। उसके बाद शाह मसूद ने गुगली का ऐसा जाल कंसा की इसमें सभी खिलाड़ी समा गए। उन्होंने 2.3 ओवर में मात्र 6 रन देकर 5 विकेट झटके और ये इस टूर्नामेंट का पहला पांच विकेट स्पेल भी था।

अभी पढ़ें विराट के हाथों में बहुत जान है ‘ठाकुर…’, पहले भी कर चुके हैं एक हाथ से चमत्कार, देखें Video

 

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -