Thursday, 29 February, 2024

---विज्ञापन---

PAK vs ZIM: ‘कप्तान ने हार के बाद…’ लास्ट ओवर में चौका ठोकने वाले मोहम्मद वसीम ने दिया ये बयान

नई दिल्ली: पाकिस्तान को जिम्बाब्वे से मिली हार टी 20 वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर है। इस हार के बाद टूर्नामेंट में पाकिस्तान के आगे बढ़ने की संभावना दूसरी टीमों पर निर्भर हो गई है। इस बीच पाकिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद वसीम जूनियर का बयान सामने आया है। मोहम्मद वसीम जूनियर का कहना है कि […]

Edited By : Pushpendra Sharma | Updated: Oct 31, 2022 10:45
Share :
mohammad wasim jr babar azam
mohammad wasim jr babar azam

नई दिल्ली: पाकिस्तान को जिम्बाब्वे से मिली हार टी 20 वर्ल्ड कप में बड़ा उलटफेर है। इस हार के बाद टूर्नामेंट में पाकिस्तान के आगे बढ़ने की संभावना दूसरी टीमों पर निर्भर हो गई है। इस बीच पाकिस्तान के ऑलराउंडर मोहम्मद वसीम जूनियर का बयान सामने आया है। मोहम्मद वसीम जूनियर का कहना है कि पाकिस्तान को टी20 विश्व कप में मिली दो हार को भूलकर आने वाले मैचों पर ध्यान देना चाहिए।

पर्थ में पाकिस्तान के जियो न्यूज से बात करते हुए 21 वर्षीय खिलाड़ी ने कहा कि वह अपनी गेंदबाजी से खुश हैं, लेकिन अपनी बल्लेबाजी में सुधार के लिए कड़ी मेहनत करना चाहते हैं। तेज गेंदबाज ने 24 रन देकर 4 विकेट लिए थे और 12 रन बनाकर नाबाद थे। हालांकि वह टीम को जीत नहीं दिला पाए। मोहम्मद वसीम ने लास्ट ओवर की दूसरी गेंद पर चौका ठोका था। हालांकि इसके बाद उन्होंने मोहम्मद नवाज को स्ट्राइक दे दी। जिसके बाद पांचवीं गेंद पर नवाज और छठी पर शाहीन अफरीदी आउट हो गए।

अभी पढ़ें IND vs SA: अश्विन ने कैसे छोड़ दिया Mankading का चांस…? आउट हो जाते डेविड मिलर, देखें वीडियो

बल्लेबाजी से निराश

मोहम्मद वसीम ने कहा, “मैं अपनी बल्लेबाजी से टीम के लिए पर्याप्त प्रदर्शन नहीं कर पाने से निराश हूं, हालांकि मेरी गेंदबाजी संतोषजनक थी क्योंकि मैंने चार विकेट लिए थे। अब मुझे अपनी बल्लेबाजी में भी सुधार करना होगा।” उन्होंने अपनी गेंदबाजी में सुधार करने में मदद करने के लिए टीम के ऑस्ट्रेलियाई गेंदबाजी कोच को श्रेय दिया और कहा कि कोच ने उन्हें लंबाई और विभिन्न तरीकों के बारे में मार्गदर्शन किया है जो ऑस्ट्रेलिया में उनकी मदद कर सकते हैं।

ऑलराउंडर ने कहा कि टीम अगले मैचों के लिए प्रेरित हैं। उन्होंने कहा, “जीतना या हारना खेल का हिस्सा है, हम अच्छा प्रदर्शन करने और आने वाले खेलों में अपना सर्वश्रेष्ठ देने के लिए प्रेरित होते हैं।” वसीम ने कहा कि विश्व कप किसी भी युवा खिलाड़ी के लिए बड़ा मंच होता है और वह अपनी टीम के लिए अच्छा प्रदर्शन करने के लिए बेताब हैं।

अभी पढ़ें IND vs SA: साउथ अफ्रीका से कैसे हार गई टीम इंडिया? ये हैं 5 बड़े कारण

कप्तान ने हार के बाद आत्मविश्वास बढ़ाया

एक सवाल के जवाब में तेज गेंदबाज ने कहा कि टीम प्रबंधन और कप्तान Babar Azam ने टीम की लगातार दो हार के बाद सभी का आत्मविश्वास बढ़ाया है। उन्होंने कहा, “हमारे हाथ में प्रयास है और हम अपना सर्वश्रेष्ठ प्रयास करने की कोशिश करेंगे, हमने पिछले मैचों में भी प्रयास किए थे, लेकिन हम उन दो मौकों पर भाग्यशाली नहीं थे।”

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

First published on: Oct 29, 2022 08:06 PM

Get Breaking News First and Latest Updates from India and around the world on News24. Follow News24 on Facebook, Twitter.

संबंधित खबरें