Wednesday, December 7, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

PAK vs ENG: ‘इंग्लैंड की टीम अच्छी, लेकिन..’ फाइनल से पहले कप्तान बाबर आजम ने बताया अंग्रेजों को कैसे देंगे मात

PAK vs ENG T20 World Cup 2022 Final: ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) अब अपने अंतिम मोड़ पर पहुंच गया हैं

PAK vs ENG T20 World Cup 2022 Final: ऑस्ट्रेलिया में खेला जा रहा टी20 वर्ल्ड कप 2022 (T20 World Cup 2022) अब अपने अंतिम मोड़ पर पहुंच गया हैं और रविवार को इंग्लैंड और पाकिस्तान के बीच फाइनल मैच खेला जाने वाला हैं। मैच से पहले दोनों ही टीमें मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पहुंच गई हैं और प्रेक्टिस भी शुरू कर दी हैं। वहीं मैच से पहले पाकिस्तान के कप्तान बाबर आजम ने एक प्रेस कांफ्रेंस भी की और इसमें पाकिस्तान के गेम प्लान के बारे में बताया।

‘फाइनल को लेकर नर्वस नहीं हैं, बल्कि उत्साहित हैं- बाबर आजम

खिताबी मुकाबले से पहले बाबर आजम ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा, ‘फाइनल को लेकर नर्वस नहीं हैं, बल्कि उत्साहित हैं। बतौर टीम हमने पिछले 3-4 मैच में काफी अच्छी परफॉर्मेंस दी है। हमें खुद पर पूरा भरोसा है कि हम करके दिखाएंगे। दबाव जरूर होता है, लेकिन इसे जितना कम रखेंगे उतना अच्छा प्रदर्शन कर पाएंगे। बतौर कप्तान खुद को शांत रखना और टीम पर जितना भरोसा रखेंगे, उतना अच्छा होगा।’ उन्होंने ये भी कहा कि इंग्लैंड अच्छी टीम है लेकिन हमने भी अच्छा क्रिकेट खेला हैं।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: सेमीफाइनल में हार के बावजूद टीम इंडिया बनेगी करोड़पति, विजेता और उप-विजेता पर भी होगी पैसों की बरसात

बाबर ने याद किया इतिहास

फाइनल मुकाबले से पहले बाबर आजम ने कहा कि इसमें कोई शक नहीं कि उस विश्व कप में समानताएं हैं। हम ट्रॉफी जीतने की कोशिश करेंगे। मेरे लिए इस टीम का नेतृत्व करना मेरे लिए बड़े सम्मान की बात है। हम अपना सौ प्रतिशत देने की कोशिश करेंगे और खिताब जीतने का प्रयास करेंगे। कोई बात नहीं हमने अच्छी शुरुआत नहीं की। लेकिन जिस तरह टीम वापस आई हम बाघों की तरह लड़े।

अभी पढ़ें T20 World Cup 2022: AB de Villiers की बड़ी भविष्यवाणी, बताया पाकिस्तान और इंग्लैंड में कौन जीतेगा वर्ल्ड कप

PAK vs ENG head to head: जानें कौन किसपर भारी

टी20 विश्व कप में इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें दो बार टकराई हैं। दोनों मैचों में इंग्लैंड को जीत मिली है। दोनों टीमें मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर अभी तक कोई टी20 मैच नहीं जीत सकी हैं। इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें टी20 इंटरनेशनल मैचों में अभी तक कुल 28 बार भिड़ी हैं। इस दौरान इंग्लैंड का पलड़ा भारी रहा है. इंग्लिश टीम ने 18 मैचों में बाजी मारी है जबकि 9 मैचों में पाकिस्तान विजयी रहा है।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -