Sunday, December 4, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

T20 World Cup 2022: AB de Villiers की बड़ी भविष्यवाणी, बताया पाकिस्तान और इंग्लैंड में कौन जीतेगा वर्ल्ड कप

PAK vs ENG T20 World Cup 2022 Final: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल मैच खेला जाने वाला हैं।

PAK vs ENG T20 World Cup 2022 Final: ऑस्ट्रेलिया में खेले जा रहे टी20 वर्ल्ड कप 2022 में आज पाकिस्तान और इंग्लैंड के बीच फाइनल मैच खेला जाने वाला हैं। ये मैच ऐतिहासिक मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड में खेला जाएगा। मैच भारतीय समयानुसार 1:30 बजे से शुरू होगा। ये मैच अभी शुरू भी नहीं हुआ है लेकिन कई एक्सपर्ट्स द्वारा पहले ही विजेताओं को लेकर भविष्यवाणी की जा रही हैं। इसी कड़ी में साउथ अफ्रीका के दिग्गज खिलाड़ी एबी डीविलियर्स ने विनर का ऐलान कर दिया हैं।

अभी पढ़ें –  PAK vs ENG: ‘मायने नहीं रखता…’, Team India को करारी शिकस्त देने पर जोस बटलर ने दिया ये बयान

डीवीलियर्स के मुताबिक ये टीम जितेगी वर्ल्ड कप

एबी डिविलियर्स ने इंग्लैंड की टीम का समर्थन किया है और कहा है कि इस टीम के पास फायरपॉवर है और ये टीम कप को अपने घर लेकर जाएगी। एबी डिविलियर्स ने ट्विटर पर एक पोल शेयर करते हुए लिखा है कि मेरी तरफ से इस बार कोई भविष्यवाणी नहीं है, लेकिन आप बताइए कि कौन टी20 वर्ल्ड कप जीतेगा।

उन्होंने इसी ट्वीट को रिट्वीट करते हुए लिखा, “मेरी निजी राय, मैन टू मैन, इंग्लैंड को निश्चित रूप से कप घर ले जाना चाहिए! लेकिन, खेल की सुंदरता हमें बताती है कि यह इतना आसान नहीं है!” उन्होंने आगे लिखा है, “खेल की लय और सुंदरता को देखते हुए जो सबसे ज्यादा अहम बात है वह यह है कि जो टीम अच्छा खेलेगी, वही जीतेगी। अब कौन जाने कि कौन हारने वाला है?!”

PAK vs ENG head to head: जानें कौन किसपर भारी

टी20 विश्व कप में इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें दो बार टकराई हैं। दोनों मैचों में इंग्लैंड को जीत मिली है। दोनों टीमें मेलबर्न क्रिकेट ग्राउंड पर अभी तक कोई टी20 मैच नहीं जीत सकी हैं। इंग्लैंड और पाकिस्तान की टीमें टी20 इंटरनेशनल मैचों में अभी तक कुल 28 बार भिड़ी हैं। इस दौरान इंग्लैंड का पलड़ा भारी रहा है. इंग्लिश टीम ने 18 मैचों में बाजी मारी है जबकि 9 मैचों में पाकिस्तान विजयी रहा है।

अभी पढ़ें  T20 World Cup 2022: ‘ये रातोंरात तो नहीं हो सकता…’, टीम इंडिया की करारी हार पर सचिन तेंदुलकर का बड़ा बयान

कैसे देखें मैच का टीवी प्रसारण?

भारत में स्टार स्पोर्ट्स नेटवर्क पर विश्व कप के मुकाबलों का सीधा प्रसारण किया जा रहा है। यह मैच आप स्टार स्पोर्ट्स पर अलग-अलग भाषाओं में देख सकते हैं।

कहां देख पाएंगे मैच की Live Streaming?

वहीं इस मैच की लाइव स्ट्रीमिंग आप डिज्नी प्लस हॉटस्टार ऐप पर देख सकते हैं।

अभी पढ़ें – खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -