Sunday, November 27, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

NED vs SL: नीदरलैंड को हराकर सुपर 12 में पहुंची श्रीलंका, मेंडिस ने जड़ी तूफानी फिफ्टी.. वानिंदु ने झटके 3 विकेट

NED vs SL: टी 20 वर्ल्ड कप 2022 का रोमांच जारी है। क्वालिफायर में पहला मुकाबला हारने के बाद श्रीलंका ने शानदार वापसी की है। आज उसने नीदरलैंड को 16 रनों से मात दी। इस जीत के साथ श्रीलंका के सुपर-12 में प्रवेश करने की उम्मीदें बढ़ गई हैं श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में नीदरलैंड 146 रन बना सकी और 16 रनों से मैच गंवा दिया।

अभी पढ़ें SL vs NED: ‘गेंद है या कैरम बॉल’…हसरंगा की गुगली पर चित हुए 2 बल्लेबाज, एक तो हिल तक नहीं पाया, देखें VIDEO

श्रीलंका के लिए सलामी बल्लेबाज कुसल मेंडिस 44 गेंदों में 179.54 के स्ट्राइक रेट से 79 रन बनाए। उन्होंने अपनी पारी में 5 चौके और 5 छक्के भी जमाए। मेंडिस के अलावा असालंका ने भी 31 रनों का योगदान दिया। वहीं वानिंदु हसरंगा ने सबसे ज्यादा 3 विकेट लिए।

लक्ष्य का पीछा करने उतरी नीदरलैंड की शुरुआत अच्छी नहीं रही। पहले विक्रम जीत सिंह का विकेट गिरा फिर विकेटों की झड़ी लग गई। हालांकि एक छोर पर खड़े मैक्स ओ’डॉड ने अकेले किला लड़ाया। उन्होंने 71 रन बनाए, लेकिन वह मैच नहीं जिता पाए, क्योंकि उन्हें शेष बल्लेबाजों से साथ नहीं मिला।

श्रीलंका सुपर-12 में पहुंचा

रोमांचक मैच में नीदरलैंड को 16 रन से हराने के साथ ही श्रीलंका ने के ग्रुप-ए में चार अंक हो गए हैं और वह सुपर-12 में पहुंच गया है। हालांकि, अभी यह तय नहीं हुआ है कि श्रीलंका सुपर-12 में किस ग्रुप में जाएगा।

अभी पढ़ें IND vs PAK: पाकिस्तान से भिड़ने मेलबर्न पहुंची Team India, लेकिन इस बड़ी समस्या ने सभी को चिंता में डाला

किस ग्रुप में जाएगा श्रीलंका

समीकरणों पर नजर डालें तो अगर नामीबिया की टीम यूएई के खिलाफ मैच में बड़े अंतर से जीत जाती है तो लंकाई टीम भारत के ग्रुप-2 में जाएगी। वहीं, अगर नामीबिया हारती है या कम रनों के अंतर से जीतती है तो श्रीलंका शीर्ष पर रहते हुए ऑस्ट्रेलिया के ग्रुप-1 में जाएगा।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -