Wednesday, November 30, 2022
- विज्ञापन -

Latest Posts

SL vs NED: ‘गेंद है या कैरम बॉल’…हसरंगा की गुगली पर चित हुए 2 बल्लेबाज, एक तो हिल तक नहीं पाया, देखें VIDEO

SL vs NED: टी 20 वर्ल्ड कप खेल रही श्रीलंका के स्पिनर वानिंदु हसरंगा इस वक्त जबरदस्त फॉर्म में हैं। उन्होंने नीदरलैंड के खिलाफ 3 विकेट लेकर टीम को जीत दिलाने में अमह भूमिका निभाई। अपने स्पेल के दौरान उनकी घूमती गेंदें देखते ही बनती थीं।

अभी पढ़ें Syed Mushtaq Ali Trophy: टीम इंडिया के ओपनर का तूफान, 5 चौके-7 छक्के ठोक कूट डाला ताबड़तोड़ शतक

बॉल को दोनों तरफ घुमाने की कला रखने वाले इस गेंदबाज ने नीदरलैंड के 2 बल्लेबाजों को बोल्ड किया। वह गुगली पर गच्चा खा गए और गेंद ने स्टंप को उड़ा दिया।

दरअसल, टी 20 वर्ल्ड कप 2022 का रोमांच जारी है। क्वालिफायर में पहला मुकाबला हारने के बाद श्रीलंका ने शानदार वापसी की है। आज उसने नीदरलैंड को 16 रनों से मात दी। श्रीलंका ने पहले बल्लेबाजी करते हुए 162 रन का स्कोर खड़ा किया। जवाब में नीदरलैंड 146 रन बना सकी और 16 रनों से मैच गंवा दिया।

हसरंगा ने फ्रेड क्लासेन और टिम वान डेर गुग्टेन का शिकार किया

हसरंगा ने टिम वान डेर गुग्टेन का गुगली पर बोल्ड किया। इसके बाद उन्होंने फ्रेड क्लासेन को चलता किया। दोनों बल्लेबाज गुगल गेंद पढ़ नहीं सके और गेंद सीधे स्टंपरपर जा लगी। फ्रेड क्लासेन ने क्रीज से निकलकर बड़ा शॉट खेलने की कोशिश की थी, लेकिन हसरंगा की गेंद काफी नीचे रही और सीधा स्टंप पर जा लगी।

अभी पढ़ें आउट या नॉटआउट? इस LBW पर मच गया बवाल, देखें वीडियो

 

सुपर 12 में पहुंची श्रीलंका

नीदरलैंड को 16 रन से हराने के साथ ही श्रीलंका ने के ग्रुप-ए में चार अंक हो गए हैं। वह सुपर-12 में पहुंच गया है। हालांकि, अभी यह तय नहीं हुआ है कि श्रीलंका सुपर-12 में किस ग्रुप में जाएगा।

अभी पढ़ें  खेल से जुड़ी खबरें यहाँ पढ़ें

देश और दुनिया की ताज़ा खबरें सबसे पहले न्यूज़ 24 पर फॉलो करें न्यूज़ 24 को और डाउनलोड करे - न्यूज़ 24 की एंड्राइड एप्लिकेशन. फॉलो करें न्यूज़ 24 को फेसबुक, टेलीग्राम, गूगल न्यूज़.

Latest Posts

- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -
- विज्ञापन -